• img-fluid

    इंदौर: जनपद पंचायत का सीईओ 25000 की रिश्वत लेते पकड़ाया

  • September 14, 2024

    इंदौर। इंदौर लोकायुक्त पुलिस ने आज धार जिले के अंतर्गत आने वाली मनावर तहसील की ग्राम पंचायत लुनहेरा बुजुर्ग की सरपंच से₹25000 की रिश्वत लेते जनपद पंचायत उमरबन के सीईओ काशीराम कानूडे को रगे हाथों गिरफ्तार किया। बताया जा रहा है कि महिला सरपंच श्रीमती फुलाबाई बास्केल के बेटे गोरेलाल ने लोकायुक्त एसपी राजेश सहाय को शिकायत की थी कि जनपद सीईओ द्वारा 50000 की अनुच्छेद मांगी जा रही है। 


    दरअसल ग्राम पंचायत के सचिन तथा उपसचिव ने शासन की विभिन्न योजनाओं के अंतर्गत कराए गए निर्माण कार्यों की जांच करने के लिए जनपद सीईओ को शिकायत की थी। सीईओ द्वारा शिकायत की कार्रवाई आवेदक के पक्ष में करने की एवज 50000 की रिश्वत मांगी गई थी। शिकायत सत्यापन के बाद आज आरोपी को 25000 की रिश्वत लेते हैं उसके कार्यालय से गिरफ्तार कर लिया गया। डीएसपी प्रवीण सिंह बघेल ने बताया कि संबंधित अफसर के खिलाफ भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत केस दर्ज किया गया है।

    Share:

    जम्मू-कश्मीर में होने वाला चुनाव यहां की किस्मत तय करेगा - प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

    Sat Sep 14 , 2024
    जम्मू । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने कहा कि जम्मू-कश्मीर में होने वाला चुनाव (The Elections to be held in Jammu-Kashmir) यहां की किस्मत तय करेगा (Will decide its Fate) । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को जम्मू-कश्मीर में भाजपा उम्मीदवारों के लिए चुनाव प्रचार के दौरान परिवारवाद, आतंकवाद, पत्थरबाजी, कश्मीरी पंडित […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    बुधवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved