• img-fluid

    जेपी नड्डा ने लगाया राहुल गांधी पर झूठी खबरें फैलाने का आरोप, बताया-‘प्रिंस ऑफ इन्कॉम्पिटेंस’

  • August 18, 2020


    नई दिल्ली। बीजेपी अध्यक्ष जे पी नड्डा ने सोमवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी को ‘‘प्रिंस ऑफ इन्कॉम्पिटेंस’’ (अक्षम राजकुमार) करार देते हुए उन्हें आड़े हाथों लिया और उन पर झूठी खबरें फैलाने का आरोप लगाया। राहुल गांधी ने पीएम-केयर्स फंड को लेकर छपी एक खबर को शेयर करते हुए ट्वीट किया था, ‘‘पीएमकेयर्स फॉर राइट टू इम्प्रोबिटी’’ यानी प्रधानमंत्री बेईमानों के अधिकारों की चिंता करते हैं.’’
    जेपी नड्डा ने पलटवार करते हुए बयान जारी किया और आरोप लगाया कि राहुल गांधी ने पीएम-केयर्स से संबंधित एक ‘‘भ्रामक’’ खबर फैलाई जनता को ‘‘गुमराह’’ करने की ‘‘नापाक’’ कोशिश की। राहुल गांधी पर मनगढ़ंत और झूठी ख़बरें फैलाने का आरोप लगाते हुए नड्डा ने कहा कि राहुल गांधी का करियर केवल और केवल ‘‘फेक न्यूज’’ पर आधारित है।
    उन्होंने कहा, ‘‘ऐसा तब होता है जब ‘प्रिंस ऑफ इन्कॉम्पिटेंस’ बिना पढ़े कोई लेख साझा करते हैं। यह आरटीआई दूसरी आरटीआई के विवरणों की जानकारी प्राप्त करने के लिए दायर की गई थी और आपने दुर्भावनापूर्ण तरीके से इसे पारदर्शिता पर हमला बता दिया। नड्डा ने कहा कि यह पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष की मानसिकता को दिखाता है। उन्होंने कहा, ‘‘यह स्वाभाविक भी है क्योंकि आपका (राहुल गांधी) करियर पूरी तरह केवल और केवल फर्जी खबरें फैलाने पर ही आधारित है। राहुल गांधी ने आज पीएम-केयर्स से संबंधित एक भ्रामक खबर फैलाकर जनता को गुमराह करने की नापाक कोशिश की।

    नड्डा ने राहुल गांधी के साथ कांग्रेस और इसकी अध्यक्ष सोनिया गांधी को भी लपेटे में लिया और कहा कि ‘‘परिवार’’ की संदिग्ध विरासत में गैरकानूनी तरीके से प्रधानमंत्री राष्ट्रीय आपदा कोष (पीएमएनआरएफ) में एक स्थायी जगह बनाना और फिर इससे ‘‘परिवार’’ के ट्रस्टों में फंड ट्रांसफर करना शामिल है। उन्होंने कहा, ‘‘आपने और आपकी मां ने हमारे राष्ट्रीय हितों को चोट पहुंचाने के लिए चीनियों से पैसे भी लिए। क्या कोई इससे भी नीचे गिर सकता है?
    बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि पूरे देश को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और उनके द्वारा उठाए गए कदमों पर पूरा भरोसा है। उन्होंने कहा, ‘‘पीएम केयर्स के लिए देश की जनता का भारी समर्थन इस विश्वास को और दृढ़ करता हुआ दिखाई देता है। राहुल गांधी, आप हारे हुए इंसान हैं जो केवल और केवल फेक न्यूज ही फैला सकते हैं जबकि पूरे देश ने एकजुट होकर कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई लड़ी है।

     

    Share:

    भारत ने चीन-कोरिया के कास्टिक सोडे पर एंटी डंपिंग शुल्क बढ़ाया

    Tue Aug 18 , 2020
    नई दिल्‍ली । केंद्र सरकार ने चीन और कोरिया से आयात होने वाले कास्टिंग सोडा पर एंटी डंपिंग शुल्क की अवधि तीन महीने आगे बढ़ा दी है। वाणिज्य मंत्रालय की जांच संस्था व्यापार उपचार महानिदेशालय (डीजीटीआर) की सिफारिश पर सरकार ने यह कदम उठाया है। इसके बाद सरकार के राजस्व विभाग ने नोटिस जारी कर […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved