• img-fluid

    सच सूरज की तरह होता है, रिया से पूछताछ के बाद कृति सेनन ने लिखी पोस्ट

  • August 08, 2020

    मुंबई।  बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के करीब डेढ़ महीने बाद एक्टर के पिता ने बिहार पुलिस में रिया चक्रवर्ती उनके माता-पिता और भाई सहित 6 लोगों पर एफआईआर दर्ज कराई थी। सुशांत के पिता के आरोपों के बाद प्रवर्तन निदेशालय ने मामले में मनी लॉन्ड्रिंग का केस दर्ज करने के बाद रिया चक्रवर्ती को समन जारी किया था, जिसके बाद पहली बार एक्ट्रेस सामने आईं, जिनसे शुक्रवार को मुंबई स्थित ED ऑफिस में पूछताछ की गई। इस बीच कृति सेनन ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसे यूजर्स रिया चक्रवर्ती और सुशांत सिंह राजपूत से जोड़कर देख रहे हैं।
    अपने पोस्ट में कृति सेनन ने किसी का नाम नहीं लिखा है, लेकिन उनकी लिखी लाइन्स के चलते इस पोस्ट को सब रिया चक्रवर्ती और सुशांत सिंह राजपूत से जोड़कर देख रहे हैं। कृति ने अपने पोस्ट में लिखा है- ‘यह धुंधला है, यह कुछ साफ नहीं है, लेकिन कहते हैं ना सच सूरज की तरह होता है। यह हमेशा उपस्थित रहता है, तो किसी तरह की अटकलें मत लगाओ, बस शांति से इंतजार करो।

    https://www.instagram.com/p/CDmC-S-AiZa/?utm_source=ig_embed

    कृति ने अपने पोस्ट में आगे लिखा है- ‘थोड़ी देर के लिए हवा चल सकती है, बादल बरस सकते हैं, लेकिन याद रखना मेरे दोस्त, कभी-कभी यही तूफान सूरज को फिर चमकने के लिए रास्ता बना देते हैं। इसके साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में कुछ इमोजी बनाए हैं। ऐसे में एक्ट्रेस के इस पोस्ट से यह तो साफ नहीं है कि उन्होंने यह पोस्ट किसके लिए लिखा है, लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स इसे सुशांत केस से जोड़कर देख रहे हैं।

    Share:

    बरेली से पंजाब जा रही कार मसूरी गंग नहर में गिरी, चार लोग डूबे, एक को बचाया

    Sat Aug 8 , 2020
    गाजियाबाद। बरेली से पंजाब जा रही एक स्विफ्ट कार गंगनहर में गिर गई जिसमें चार लोग सवार थे। सूचना मिलने पर तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची और एक युवक को निकाल लिया। युवक जीवित है और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। जबकि नेशनल डिजास्टर रेसपोंस फोर्स (एनडीआरएफ) की टीम बाकी तीनों युवकों की तलाश […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    गुरुवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved