• img-fluid

    पलेर्मो लेडीज ओपन: पेट्रा मार्टिक और एनेट कोंटेविट सेमीफाइनल में पहुंची

  • August 08, 2020

    पलेर्मो। शीर्ष वरीयता प्राप्त पेट्रा मार्टिक और चौथी वरीय एनेट कोंटेविट यहां पलेर्मो लेडीज ओपन में अपने – अपने मुकाबले जीत सेमीफाइनल में पहुंच गई हैं।

    मार्टिक ने क्वालीफायर अलीक्षंद्र सासनोविच को 7-6 (5), 7-6 (3) से हराया। तो वहीं, कोंटेविट ने इटली की एलिसबेट्टा कोकियारेटो को 6-1, 4-6, 6-1 से हराया।

    अन्य सेमीफाइनल में फ्रांस की फियोना फेरो इटली की कैमिला गियोर्गी से भिड़ेंगी।

    फेरो ने दो बार की पलेर्मो चैंपियन सारा एरानी को 6-4, 6-1 से हराया। तो वहीं, गियोर्गी ने लगभग तीन घंटे तक चले मुकाबले में सातवीं वरीयता प्राप्त दयाना यास्त्रेम्सका को 4-6, 7-6 (5), 6-3 से हराया।

    मार्टिक ने कहा, “मैंने दो कठिन मुकाबले खेल थे, मेरे शरीर ने अच्छी पकड़ बना ली थी। मुझे कोई बड़ी दिक्कत नहीं थी। यह यकीन करना मुश्किल है कि हम पहले टूर्नामेंट में वापस आ चुके हैं। मेरे पास कुछ अच्छे सप्ताह का अभ्यास था और इसका ही फल मुझे मिल रहा है।”

    पलेर्मो लेडीज ओपन कोरोनावायरस से पांच महीने से निलंबित हुए टेनिस का पहला टूर लेवल टूर्नामेंट है। (एजेंसी, हि.स.)

    Share:

    बाढ़ का खतरा और जल प्रबंधन की चुनौतियां

    Sat Aug 8 , 2020
    – योगेश कुमार गोयल बिहार और असम के बाद इस समय उत्तर प्रदेश, महाराष्ट्र, केरल इत्यादि देश के कई हिस्से बाढ़ के कहर से जूझ रहे हैं। उत्तर प्रदेश के करीब डेढ़ दर्जन जिलों के 650 से अधिक गांव बाढ़ से प्रभावित हैं, जहां नदियां खतरे के निशान से ऊपर बह रही हैं। मुम्बई में […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved