• img-fluid

    जम्मू-कश्मीरः भाजपा सरपंच की आतंकियों ने की हत्या

  • August 06, 2020

    जम्मू। जम्मू-कश्मीर में एक और सरपंच की आतंकियों ने हत्या कर दी है। कुलगाम जिले के काजीगुंड ब्लॉक के वेस्सु गांव में भारतीय जनता पार्टी सरपंच पर गुरुवार को आतंकियों ने हमला कर दिया। उन्हें गोली मारी गई थी, तुरंत बीजेपी सरपंच को हॉस्पिटल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।
    एक आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि आतंकियों ने बीजेपी सरपंच सजाद अहमद खांडे को गोली मारी है। हमला उस वक्त हुआ, जब वह वेस्सु में अपने घर के पास खड़े थे। बीजेपी सरपंच को गंभीर हालत में हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। बीजेपी सरपंच सजाद अहमद को जीएमसी अनंतनाग में एडमिट कराया गया था। जीएमसी के चिकित्सा अधीक्षक डॉक्टर मोहम्मद इकबाल सोफी ने कहा कि बीजेपी सरपंच सजाद अहमद की मौत अस्पताल आने से पहले हो गई थी। पिछले 48 घंटे के अंदर दूसरे बीजेपी सरपंच पर आतंकियों ने हमला किया है।
    इससे पहले 4 अगस्त की शाम को काजीगुंड अखरान में आतंकियों ने बीजेपी पंच आरिफ अहमद पर हमला किया गया था। वह गंभीर रूप से घायल हो गए थे। इससे पहले अनंतनाग जिले में आतंकियों ने 8 जून को कश्मीरी पंडित सरपंच की गोली मारकर हत्या कर दी थी। लश्कर-ए-तैयबा से जुड़े संगठन द रेजिस्टेंस फ्रंट ने इस हत्या की जिम्मेदारी ली थी।
    पुलिस अधिकारी ने बताया था कि आतंकियों ने शाम छह बजे अनंतनाग जिले के लरकीपुरा इलाके के सरपंच और कांग्रेस के सदस्य अजय पंडिता की उनके गांव में हत्या कर दी। इसके बाद सुरक्षाबलों ने ऑपरेशन चलाकर सरपंच अजय पंडिता के हत्यारों को मार गिराया था।

     

    Share:

    लगातार 5वें दिन स्थिर कीमतें, जानिए अपने शहर का भाव

    Thu Aug 6 , 2020
    नई दिल्ली. पूरी दुनिया कोरोना वायरस की मार झेल रही है, ऐसे में अभी तक दुनिया भर भर में पूरी तरह से आर्थिक गतिविधियों में तेजी नहीं आई है. लिहाजा इंटरनेशनल मार्केट में कच्चे तेल के दामों में सुस्ती छाई हुई है. इस बीच, आज लगातार 5वें दिन डोमेस्टिक मार्केट में पेट्रोल-डीजल की कीमतों में […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    गुरुवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved