• img-fluid

    आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत अयोध्या पहुंचे, शाम तक सीएम योगी भी पहुंचेंगे

  • August 04, 2020

    अयोध्या। अयोध्या में राम मंदिर के लिए होने वाले भूमि पूजन कार्यक्रम की शुरुआत कल से हो गई है। आज रामार्चा पूजा हो रही है। ये पूजा क़रीब 5 घंटे तक चलेगी। इसमें कुल 6 पुजारी शामिल हो रहे हैं। वहीं, भूमि पूजन की तैयारियां जोर शोर से चल रही हैं। भूमिपूजन में आमंत्रित किये गये अतिथियों में से कई लोग आज ही अयोध्या पहुंच जाएगे, जिसमें मोहन भागवत, रामदेव जैसे कई बड़े नाम शामिल हैं।
    राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रमुख मोहन भागवत राम मंदिर भूमि पूजन कार्यक्रम में शामिल होने के लिए अयोध्या पहुंच गए हैं। मोहन भागवत कल पीएम मोदी के साथ राम मंदिर का भूमि पूजन करेंगे। इसके बाद वह भाषण भी देंगे। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी आज शाम तक अयोध्या पहुंच जाएंगे। कल सीएम योगी पीएम मोदी के साथ राम मंदिर भूमि पूजन के कार्यक्रम में शिरकत करेंगे। इससे पहले कल सीएम योगी ने अयोध्या पहुंचकर कार्यक्रम की तैयारियों का जायजा लिया था।
    भूमि पूजन के कार्यक्रम को लेकर कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी ने ट्वीट किया है। कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने लिखा है, ‘’सरलता, साहस, संयम, त्याग, वचनवद्धता, दीनबंधु राम नाम का सार है। राम सबमें हैं, राम सबके साथ हैं। भगवान राम और माता सीता के संदेश और उनकी कृपा के साथ रामलला के मंदिर के भूमिपूजन का कार्यक्रम राष्ट्रीय एकता, बंधुत्व और सांस्कृतिक समागम का अवसर बने।

    Share:

    भाजपा की मेहमाननवाजी छोड़ बातचीत करें बागी विधायक तो वापसी संभव : सुरजेवाला

    Tue Aug 4 , 2020
    जयपुर। कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा कि गहलोत सरकार से नाराज होकर हरियाणा की होटलों में भारतीय जनता पार्टी की मेहमाननवाजी में बैठे बागी विधायकों की घरवापसी का फैसला आलाकमान करेगा। इसके लिए पहली शर्त यह है कि उन्हें भाजपा सरकार की मेहमाननवाजी छोडक़र बातचीत के लिए तैयार होना होगा। सुरजेवाला […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved