• img-fluid

    राम जन्मभूमि शिलान्यास : 5 अगस्त को लॉकडाउन वापस ले सरकार : दिलीप

  • August 02, 2020

    कोलकाता। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने पांच अगस्त को अयोध्या में राम जन्मभूमि शिलान्यास के दिन बंगाल सरकार द्वारा लॉक डाउन की घोषणा पर आपत्ति जताते हुए सरकार से उस दिन सरकार से लॉक डाउन वापस लेने की मांग की है। घोष ने रविवार को रवींद्र सरोवर में सुबह मार्निंग वाक के दौरान पत्रकारों के सवाल के जवाब में कहा कि यह दिन पूरे भारत में मनाया उत्साह के साथ मनाया जायेगा। यह देश के गौरव का दिन है, लेकिन राज्य सरकार ने इसी दिन लॉक डाउन की घोषणा की है, ताकि राज्य के लोग उत्सव में हिस्सा नहीं ले सके। यह अमानवीय है और मानवता के खिलाफ है। राज्य सरकार चार बार लॉक डाउन के दिन बदल चुकी है। पांचवीं बार बदलने पर आपत्ति कहां है? उन्होंने कहा कि पांच अगस्त को सुबह 11 बजे से मंदिरों में पूजा होगी। शाम को दीपदान किया जायेगा। शाम को राज्य के लोग घर पर दीप जलायेंगे।

    राज्य में कोरोना की स्थिति के बारे में घोष ने कहा कि राज्य सरकार नियंत्रण के लिए कोई स्थानीय उपाय नहीं कर रही है। बार-बार केवल प्रयोग किये जा रहे हैं और स्थिति हाथ से बाहर निकलते जा रही है, जिन राज्यों में दीर्घकालिक उपाय किये हैं, उन्हें लाभ मिला है और वहां कोरोना संक्रमण के मामलों में कमी आयी है। राज्य में भाजपा कार्यकर्ताओं की हत्या पर घोष ने कहा कि सरकार हर जगह विफल रही है। कोरोना को रोकने में विफल रही है। एक महीने में राज्य पांच भाजपा कार्यकर्ता गये हैं हत्या कर लटका दिया जा रहा है। राजनीतिक हिंसा सरकार की नीति बन गयी है। इसलिए इस सरकार को सत्ता में रहने का कोई अधिकार नहीं है। सरकार की विदाई का समय आ गया है। (एजेंसी, हि.स.)

    Share:

    कोरोना जांच में आंकड़ों का ख़तरनाक गेम खेल रही है सरकारः तेजस्वी

    Sun Aug 2 , 2020
    पटनाः कोरोना संक्रमण से बिहार जुझ रहा है। इसके लिए सरकार के सारे नुमाइंदे निपटने के दावे कर रहे हैं। बावजूद इसके दिन-प्रतिदिन कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़ती ही जा रही है। वहीं विपक्ष लगातार सरकार पर हमलावर होकर सियासी पारा को हाईक दे रही है। अपने ट्वीटर पर ट्वीट करते हुए नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved