• img-fluid

    नेताओं ने गांवों में पहुंचाया कोरोना, रेंडम सैम्पलिंग होगी

  • July 30, 2020


    इंदौर। सांवेर उपचुनाव के दोनों संभावित प्रत्याशी कोरोना पॉजिटिव हो गए और अब अन्य नेता भी संक्रमित निकल रहे हैं, जिसके चलते 50 से अधिक नेताओं ने खुद अपनी सैम्पलिंग करवाई और प्रशासन आज से फिर ग्रामीण क्षेत्रों में सैम्पलिंग बढ़ा रहा है, जिसमें रेंडम सैम्पलिंग भी की जाएगी। कल भी डेढ़ हजार से अधिक सैम्पल लिए गए।
    कलेक्टर मनीष सिंह के मुताबिक ग्रामीण क्षेत्रों पर ही अभी ध्यान दिया जा रहा है, ताकि संक्रमण अधिक न फैले। जिन क्षेत्रों में कोरोना मरीज ज्यादा मिले हैं वहां कंटेन्मेंट एरिया घोषित करने के अलावा सैम्पलिंग भी बढ़वाई जा रही है। कल भी 1665 सैम्पल लिए गए और अब आने वाले दिनों में भी सैम्पलिंग अधिक करवाई जाएगी। 10 टीमें सैम्पलिंग के लिए ग्रामीण क्षेत्रों में लगाई गई हैं। यह भी उल्लेखनीय है कि काबिना मंत्री तुलसीराम सिलावट के संक्रमित होने के बाद नेताओं में भी घबराहट मची और चुनाव प्रचार-प्रसार भी थमा है, क्योंकि कांग्रेस के संभावित प्रत्याशी प्रेमचंद गुड्डू भी पहले से संक्रमित होकर उपचाररत हैं। सांवेर, देपालपुर, महू सहित अन्य क्षेत्रों में लगातार कोरोना मरीज मिल रहे हैं।

    Share:

    अमेरिका में स्‍कूली बच्‍चे बढ़ेंगे गांधी दर्शन

    Thu Jul 30 , 2020
    वॉशिंगटन । अमेरिकी संसद की एक कमेटी ने एक अहम प्रस्ताव पास किया है. जिसके तहत अमेरिका में महात्मा गांधी, मार्टिन लूथर किंग जूनियर की विरासत को आगे बढ़ाया जाएगा और युवाओं में उनके संदेशों को सही तरीके से स्थापित किया जाएगा. बतादें कि अमेरिका की सिविल राइट्स आइकन माने जानेवाले जॉन लुइस का निधन […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved