• img-fluid

    मराठी अभिनेता आशुतोष भाकरे ने फांसी लगाकर आत्‍म हत्‍या की

  • July 30, 2020


    नांदेड़ । भारतीय फिल्म जगत में आज सुबह मशहूर मराठी अभिनेता आशुतोष भाकरे ने आत्महत्या कर ली है। उन्होंने महाराष्ट्र के नांदेड़ स्थित अपने घर में फांसी लगाकर जान दे दी है।

    अब तक मिली जानकारी के मुताबिक, आशुतोष का शव नांदेड़ स्थित उनके घर में लटका हुआ मिला, इस खबर से पूरे फिल्म जगत में शोक छाया हुआ है। फिलहाल उनके इस सुसाइड के पीछे का कोई भी कारण साफ नहीं हो पाया है पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है।

    पुलिस ने इस बात की जानकारी देते हुए बताया कि दोपहर जब 32 वर्षीय आशुतोष भाकरे के माता-पिता गणेश नगर इलाके के फ्लैट में आए, तो उन्होंने मराठी अभिनेता का शव फंदे से लटका देखा।

    मराठी अभिनेत्री मयूरी देशमुख के पति आशुतोष भाकरे ने भाकर और इचार ठरला पक्का जैसी फिल्मों में अभिनय किया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, अभिनेता आशुतोष भाकरे पिछले कई दिनों से कथित रूप से अवसाद में थे। पुलिस ने अब मामले की जांच शुरू कर दी है। गौरतलब है कि इससे पहले बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने पिछले माह मुम्बई स्थित अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी।

    Share:

    सुशांतसिंह राजपूत सुसाइड केसः रिया चक्रवर्ती अपने घर से गायब

    Thu Jul 30 , 2020
    मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत मामले में एफआईआर दर्ज होने के बाद मुख्‍य आरोपी बन गईं रिया चक्रवर्ती ‘लापता’ हो गई हैं। बुधवार को ब‍िहार पुलिस की टीम ऐक्‍ट्रेस से पूछताछ के लिए उनके मुंबई आवास फर पहुंची थीं, लेकिन रिया वहां नहीं थीं। इसके बाद पुलिस की टीम को खाली हाथ ही लौटना पड़ा। रिया […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved