• img-fluid

    INDIAN ARMY DHARMASALA में सैनिक के पदों पर निकली वैकेंसी, 10वीं पास आवेदन करें

  • July 29, 2020

    भारतीय सेना, धर्मशाला में सैनिक (जनरल ड्यूटी,क्लर्क)भर्ती के लिए पात्र और योग्य उम्मीदवार इस नौकरी के लिए 4 -9-2020 तक आवेदन कर सकते हैं. बता दें कि यह आवेदन करने की अंतिम तिथि है. इस नौकरी के लिए आप जल्द से जल्द आवेदन कर दें. नौकरी के लिए पात्र और इच्छुक उम्मीदवार आवेदन करने की अंतिम तिथि, आवेदन शुल्क, नौकरी के लिए चयन प्रक्रिया, नौकरी के लिए आयु सीमा, जिन पदों पर भर्ती निकली उनका विवरण, पदों के नाम, नौकरी के लिए शैक्षणिक योग्यता, कुल पदों की संख्या जैसी नौकरी से जुड़ी बेहद महत्वपूर्ण जानकारी नीचे विस्तार से प्राप्त कर सकते हैं.

    पद का नाम- सैनिक (जनरल ड्यूटी,क्लर्क)

    स्थान- धर्मशाला

    उम्मीदवार का लिखित परीक्षा के आधार पर चयन होगा।योग्य और इच्छुक उम्मीदवार आवेदन के निर्धारित प्रारूप पर आवेदन करते हैं, उम्मीदवार आवेदन पत्र के निर्धारित प्रारूप पर दस्तावेजों की प्रमाणित प्रतियां और आवश्यक प्रमाणपत्रों के साथ आवेदन कर सकते हैं। उम्मीदवारों को आवेदन पत्र भरते समय सभी सूचनाओं और विवरणों को ध्यान से भरने का अनुरोध किया जाता है।

    Share:

    नेतन्याहू के बेटे ने हिंदुओं से माफी मांगी, ट्वीट की थी हिंदू देवी दुर्गा की गलत तरीके से तस्वीर

    Wed Jul 29 , 2020
    जेरूसलम । इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू के बेटे यैर नेतन्याहू ने अपने विवादित ट्वीट को लेकर भारतीय हिंदुओं से माफी मांगी है. वहीं, उनके पिता बता नेतन्याहू ने कहा है कि उनके बेटे की इस हरकत के बारे में उन्‍हें कुछ पता नहीं था। उल्‍लेखनीय है कि सोशल मीडिया पर सक्रिय यैर ने देवी […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शनिवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved