• img-fluid

    दिग्विजय सिंह ने खोला “ट्वीटर” के खिलाफ मोर्चा

  • July 23, 2020

    भोपाल। मप्र के पूर्व मुख्यमंत्री एवं राज्यसभा सदस्य दिग्विजय सिंह ने आज ट्वीटर के खिलाफ मोर्चा खोल दिया। ट्वीटर द्वारा उनकी पोस्ट को संवेदनशील सामग्री बताकर हटाने दिग्विजय सिंह भडक गये हैं।

    दिग्विजय सिंह ने कहा है कि ट्विटर मेरे ट्वीट्स को यह कहते हुए रोक रहा है कि इसमें “संभावित रूप से संवेदनशील सामग्री शामिल है” ये बताए बिना कि मेरे ट्वीट में “संभावित रूप से संवेदनशील सामग्री” क्या है? उन्होंने भारत के ट्विटर कंट्री हेड से इस संबंध मेअअं अपनी प्रतिक्रिया देने को कहा है।

    दिग्विजय सिंह ने कहा कि – मैं एक जिम्मेदार भारतीय नागरिक हूं, 5 बार मध्यप्रदेश में विधायक, दो बार लोकसभा और दो बार राज्यसभा का सांसद चुना गया हूँ। मैं 10 साल मध्यप्रदेश का मुख्यमंत्री रहा हूँ। मैं क्यों कोई आपत्तिजनक ट्वीट करूंगा? अगर आप नरेंद्र मोदी या अमित शाह के खिलाफ कुछ कह रहे हैं, तो वह “संवेदनशील सामग्री” के रूप में है। तो आप मेरे खिलाफ राजनीतिक रूप से पक्षपाती हैं, जिसका आपको कोई अधिकार नहीं है। मैंने पहले भी आपके पक्षपाती रवैये के खिलाफ प्रबंधन से शिकायत की है, लेकिन बिना आपने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी।

    Share:

    इंदौर में कुल संक्रमित मरीज़ो की संख्या 6556 हुई, आज 99 और बढ़े

    Thu Jul 23 , 2020
    इंदौर। आज की सीएमएचओ की रिपोर्ट के अनुसार इंदौर में 99 नए पॉजिटिव मामले सामने आए है।आज कुल 1565 सैंपल जांच के लिए भेजे गाए थे, जिनमें से 1444 नेगेटिव है, साथ ही इंदौर में पॉजिटिव मरीज़ो की कुल संख्या 6556 हो गई है। वही आज दिनांक तक कुल 302 संक्रमित मरीज़ो की मृत्युु हो […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शनिवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved