• img-fluid

    आम जनता को मिली राहत, नहीं बढ़ी पेट्रोल और डीजल की कीमतें

  • July 23, 2020

    नई दिल्ली. तेल कंपनियों ने आज लगातार तीसरे दिन तेल ग्राहकों को बड़ी राहत दी है. आज फिर से लगातार तीसरे दिन पेट्रोल-डीजल के दाम में कोई फेरबदल नहीं हुआ है. आज दोनों की कीमतें स्थिर हैं. वैसे भी पेट्रोल की कीमत पिछले कुछ दिनों से स्थिर चल रही थी. लेकिन डीजल के दाम में बढ़ोतरी जारी थी.

    पिछले 7 जुलाई से डीजल 1.11 रुपये प्रति लीटर महंगा हो चुका है. इससे 3 दिन पहले ही दिल्ली में डीजल की कीमतों में 12 पैसे का उछाल आया था. अगर पेट्रोल की बात करें तो इसमें पिछले 23 दिनों से बढ़ोतरी नहीं हुई है. इसके दाम में अंतिम बार बीते 29 जून को बढ़ोतरी हुई थी, वह भी महज 5 पैसे प्रति लीटर. लेकिन डीजल के दाम लगातार बढ़ते जा रहे थे.

    आज दिल्ली में पेट्रोल की कीमत 80.43 रुपये प्रति लीटर है. वहीं, डीजल की कीमत 81.64 रुपये प्रति लीटर है. आईओसीएल की वेबसाइट से मिली जानकारी के अनुसार, कोलकाता, मुंबई और चेन्नई में एक लीटर पेट्रोल की कीमत क्रमश: 82.10, 87.19 और 83.63 रुपये प्रति लीटर है. डीजल की बात करें, तो इन महानगरों में इसका दाम क्रमश: 76.77, 79.83 और 78.60 रुपये है. (एजेंसी, हि.स.)

    Share:

    महंगी होने वाली हैं रोजमर्रा की चीजें, ये है कारण

    Thu Jul 23 , 2020
    नई दिल्ली. लॉकडाउन और कोरोना के कारण वैसे ही आम जनता महंगाई की मार को झेल रही हैं. लेकिन अब महंगाई की ये मार आम जनता पर और तेज होने वाली है. दरअसल लगातार महंगे होते डीजल के दामों को देखते हुए ट्रक परिचालक ट्रकों का माल-भाड़ा 20 फीसदी तक बढ़ाने के बारे में सोच […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved