• img-fluid

    बड़ी मंडी बंद हुई तो तेजाजी नगर में लग गई मंडी

  • July 17, 2020


    यहां भी कोरोना का खतरा ज्यादा, न कोई रोकने वाला न कोई टोकने वाला
    इन्दौर। चोइथराम सब्जी मंडी में जिला प्रशासन ने भीड़ ज्यादा होने का हवाला देकर रविवार तक मंडी बंद कर दी, लेकिन मंडी में सब्जी बेचने वालों ने इसका भी तोड़ निकाल लिया और तेजाजी नगर बायपास के पास सब्जी की एक नई मंडी शुरू हो गई, जहां भीड़ सारे नियम तोड़ रही है।
    इन्दौर में कोरोना संक्रमण के मरीजों की संख्या बढऩे और मंडियों में हो रही भीड़ को रोकने के लिए कलेक्टर ने चोइथराम मंडी को 4 दिन के लिए बंद करने के आदेश दिए हैं। व्यापारियों ने भी इसका तोड़ निकाल लिया है। अब नई सब्जी मंडी तेजाजी नगर बायपास के पास ही एक गार्डन के बाहर लग रही है। यहां अलसुबह से ही किसान बड़ी संख्या में वाहनों में सब्जियां भरकर ले आते हैं और मंडी शुरू हो जाती है। अभी इन्दौर के व्यापारी और खेरची विक्रेता यहीं सब्जी लेने पहुंच रहे हैं। यहां भी बड़ी मंडी की तरह भीड़ लग रही है, लेकिन कोई रोकने-टोकने वाला नहीं है। पास ही में तेजाजी नगर थाना भी है, लेकिन आज तक किसी अधिकारी ने नहीं पूछा कि यहां मंडी किसके आदेश से लग रही है? हालांकि कारोना काल में यहां जरूर मंडी लग रही थी, मगर जिस एहतियात के लिए कलेक्टर ने चोइथराम सब्जी मंडी को बंद किया, उसका पालन यहां भी देखने को नहीं मिल रहा है।

    Share:

    72 घंटे में 358 पॉजिटिव तो 8208 मिले हैं नेगेटिव

    Fri Jul 17 , 2020
    इंदौर में अभी तक की सबसे अधिक हो रही है टेस्टिंग -मरीजों की संख्या इसी कारण बढ़ी, मगर संक्रमण दर 4 प्रतिशत के आसपास ही इन्दौर। कोरोना संक्रमण की दर इंदौर में अभी भी 4 प्रतिशत के आसपास ही है। बीते तीन दिनों में मरीजों की संख्या बढ़ी है, लेकिन इसका प्रमुख कारण यह है […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved