• img-fluid

    शहर में लॉक डाउन अभी नहीं, नियम तोड़ने वालों पर सख्ती होगी

  • July 13, 2020

    इंदौर। क्राइसिस मैनेजमेंट समिति की बैठक के बाद यह निर्णय लिया गया है कि शहर में आगामी 1 सप्ताह तक लॉकडाउन नहीं होगा, बल्कि कोरोना की गाइड लाइन को लेकर जिला प्रशासन , पुलिस प्रशासन और नगर निगम द्वारा सख्ती की जाएगी। बैठक में सांसद शंकर लालवानी के साथ भाजपा अध्यक्ष गौरव रणदिवे, राजेश सोनकर, कांग्रेस जिलाध्यक्ष विनय बाकलीवाल, विधायक रमेश मेंदोला, संजय शुक्ला,महेंद्र हार्डिया, मालिनी गौड़, विशाल पटेल सहित कलेक्टर मनीष सिंह, डीआआईजी हरिनारायण चारी मिश्रा आदि मौजूद थे। बैठक ले बाद सांसद शंकर लालवानी ने बताया कि सभी ने एकमत से तय किया है कि शहर को अभी बंद नहीं किया जाएगा, लेकिन अगर प्रकरण बढ़ते हैं और लोग नहीं मानते हैं तो शनिवार को फिर समिति की बैठक होगी तथा समीक्षा के उपरांत लॉक डाउन का निर्णय किया जाएगा। उन्होंने कहा कि अब भीड़ भरे इलाकों में स्पॉट फ़ाइन की कारवाई सख्ती से की जाएगी। उसके साथ ही फार्म हाउस और होटलों में होने वाली पार्टियों पर भी कार्रवाई होगी और जिस मार्केट में भीड़ मिलेगी, वहां की व्यापारी एसोसिएशन की जवाबदारी सुनिश्चित कर चालानी कार्रवाई की जाएगी की।

    ऑड-ईवन नहीं अब लेफ्ट राइट
    ऑड-ईवन के स्थान पर लेफ्ट राइट की अनुमति दी जाएगी। बैठक में बाजारों को लेकर समीक्षा की गई। उसमें पाया की ऑड ईवन के आधार पर जिन मार्केट को अनुमति दी गई है, उनमें सभी दुकानें खुली पाई गई है। इसके बाद इसे बदलने का निर्णय लिया गया और अब लेफ्ट-राइट के हिसाब से दुकानें खुलेगी। इसके आदेश जल्द ही कलेक्टर जारी करेंगे।

    अब 8 बजे बाजार बंद होंगे
    अभी तक बाजारों को 9:00 बजे तक खुलने की अनुमति थी लेकिन अब 8 बजे ही बाजार बंद कर दिए जाएंगे। वहीं चाय-नाश्ते की दुकानें भी सुबह 12 बजे तक ही खुली रह सकेंगी। अभी इन्हें दिनभर की अनुमति थी। रविवार का लॉक डाउन पहले की तरह रहेगा।

    Share:

    यादों के झरोखे से: जब नेटवेस्ट सीरीज का फाइनल जीत दादा ने लॉर्ड्स में लहराई थी शर्ट

    Mon Jul 13 , 2020
    नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट इतिहास के हिसाब से आज 13 जुलाई का दिन काफी यादगार है। आज ही के दिन 2002 में एक बहुत ही करीबी मुकाबले में भारतीय टीम ने इंग्लैंड को नेटवेस्ट सीरीज के फाइनल में दो विकेट से मात दी थी। लॉर्ड्स में खेले गए इस मुकाबले में इंग्लैंड की टीम ने […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शनिवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved