• img-fluid

    हरियाणा में ट्रेन में धमाका, मची अफरातफरी, कई यात्री घायल

  • October 28, 2024

    रोहतक: रोहतक (Rohtak) से चली एक ट्रेन में उस समय अफरातफरी मच गई, जब अचानक उसमें बीच रास्‍ते में धमाका हो गया. बताया जा रहा है कि 4 बजकर 20 मिनट पर ट्रेन में सांपला से निकलते ही यह धमाका हुआ. इस घटना में चार सवारी झुलस गईं और धमाके के बाद मची भगदड़ में सवारियों के रेल से कूदने के कारण चार यात्री भी घायल हो गए. सभी को इलाज के लिए सांपला ले जाया गया. बताया जा रहा है कि गंधक और पोटाश के कारण यह हादसा हुआ.

    हादसे के वक्‍त रेल में सफर कर रही सवारियों ने बताया कि हम रोहतक रेलवे स्टेशन से बहादुरगढ़ जाने के लिए 4 बजकर 20 मिनट पर चलने वाली ट्रेन में सवार हुए. जैसे ही यह ट्रेन सांपला रेलवे स्टेशन पर पहुंचकर बहादुरगढ़ के लिए चली तो सांपला से चलते ही उसमें अचानक एक धमाका हुआ. इसके बाद ट्रेन में आग लग गई.


    धमाके की आवाज के साथ ही उसमें बैठी सवारियों में भगदड़ मच गई, जिसमें रेलगाड़ी से कूदने की वजह से चार सवारी घायल भी हो गईं. धमाके में आग से झुलसने से करीब चार सवारियों के हाथ और पांव जलने की सूचना आ रही है. जिस डिब्बे में आग लगी, उसमें बैठी महिला व पुरुष सवारियों ने बताया कि हम रेल में अपनी अपनी सीटों पर बैठे थे और सीट से उपर जहां पर सामान रखते हैं वहां पर किसी ने दिवाली पर बेचने के लिए गंधक, पोटाश और उसको बजाने के लिए लोहे के औजार रखे हुए थे. तभी अचानक उसमें आग लग गई और हादसा हो गया.

    Share:

    Indore Mayor Bhargava will represent India in 'BRICS Plus City Forum'

    Mon Oct 28 , 2024
    Indore: Indore Mayor Pushyamitra Bhargava will represent India in the BRICS Plus City Forum conference of BRICS countries to be held in Dubai on 31 October. He has been appointed as the chairman of this conference. The country’s successful Prime Minister Narendra Modi has led the country in the BRICS Plus conference. Mayor Pushyamitra Bhargava will […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    सोमवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved