• img-fluid

    11 किलो गांजे के साथ बुरहानपुर का तस्कर गिरफ्तार, बाइक से आया था

  • October 28, 2024

    इंदौर (Indore)। क्राइम ब्रांच ने आज सुबह बुरहानपुर से गांजे की खेप लेकर आए एक तस्कर को गिरफ्तार किया। उसके पास से 11 किलो गांजा जब्त किया गया, जिसकी कीमत सवा लाख रुपए बताई गई है। वह बाइक से खेप लेकर इंदौर पहुंच गया था। शहर में ड्रग्स का कारोबार तेजी से फल-फूल रहा है। सस्ता होने के कारण गांजे की डिमांड बढ़ रही है। इसके चलते आसपास के जिलों धार, खरगोन, बुरहानपुर, देवास और उज्जैन से कई तस्कर गांजे की खेप लेकर इंदौर आ रहे हैं। एडीसीपी क्राइम राजेश दंडोतिया ने बताया कि आज सुबह मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक तस्कर बाइक से संजना पार्क ग्रिड के पास किसी को गांजे की डिलीवरी देने आ रहा है।


    इस पर टीम ने घेराबंदी कर आरोपी दूरसिंह पिता हुसनिया डाबर निवासी दाहिनाला (बुरहानुपर) को गिरफ्तार किया। उसके पास यूरिया के बोरे में 11 किलो 800 ग्राम गांजा मिला, जिसकी कीमत एक लाख 18 हजार रुपए है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। पुलिस ने उसके पास से बाइक, मोबाइल भी जब्त किया है। पुलिस मोबाइल की कॉल डिटेल निकाल रही है, ताकि उसके इंदौर के साथी का भी पता लगाया जा सके। ज्ञात रहे कि शहर में कुछ समय से लगातार आसपास के जिलों से गांजा आ रहा है। यहां लोग नाले किनारे और पहाडिय़ों पर गांजे की खेती कर रहे हैं। पुलिस ने कई बार वहां पहुंचकर खेत से गांजे की फसल भी जब्त की है।

    Share:

    इंदौर : नए साल से प्रदेश में फिर से शुरू होंगे लाइसेंस और रजिस्ट्रेशन कार्ड

    Mon Oct 28 , 2024
    इंदौर। मध्यप्रदेश (MP) में 1 अक्टूबर से बंद हुए ड्राइविंग लाइसेंस (Driving License) और रजिस्ट्रेशन कार्ड (registration cards) नए साल से फिर से मिलना शुरू हो सकते हैं। परिवहन विभाग (Transport Department) इन कार्ड को फिर से शुरू करने की तैयारी कर रहा है। इसके लिए 30 दिसंबर तक का समय तय किया गया है, […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    सोमवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved