• img-fluid

    Bigg Boss 18: बिग बॉस के घर से नायरा बनर्जी की शो से छुट्टी

  • October 28, 2024

    मुंबई। बिग बॉस 18 (Bigg Boss 18) के इस बार वीकएंड का वार एपिसोड में रोहित शेट्टी और अजय देवगन (Rohit Shetty and Ajay Devgan) फिल्म ‘सिंघम अगेन’ का प्रमोशन करने पहुंचे। इस दौरान रोहित शेट्टी ने कई मजेदार टास्क कराए।

    रियलिटी शो ‘बिग बॉस 18’ से टीवी अभिनेत्री नायरा बनर्जी की छुट्टी हो गई है। शो के वीकएंड का वार एपिसोड में उनका एलिमिनेशन हो गया। इस बार शो में ‘सिंघम अगेन’ के निर्देशक रोहित शेट्टी और एक्टर अजय देवगन पहुंचे। रोहित ने प्रतिभागियों से मजेदार टास्क कराए। इसके बाद नायरा के एलिमिनेशन का एलान भी उन्होंने ही किया।



    ये चार प्रतिभागी हुए नॉमिनेट
    सलमान खान के शो में इस बार निर्देशक रोहित शेट्टी और अजय देवगन नजर आए। दोनों आगामी फिल्म ‘सिंघम अगेन’ का प्रमोशन करने पहुंचे। इस दौरान रोहित शेट्टी ने प्रतिभागियों के साथ मजेदार टास्क किए और उसके बाद नायरा के एलिमिनेशन की घोषणा भी उन्होंने की। इस बार नायरा बनर्जी, विवियन डीसेना, रजत दलाल और अविनाश मिश्रा को नॉमिनेट किया गया था।

    श्रुतिका हुईं इमोशनल
    इस बार शो में सलमान खान ने रोहित शेट्टी को ये जिम्मेदारी सौंपी कि वे नामांकित प्रतिभागियों में से किसी एक को एविक्ट करेंगे। रोहित शेट्टी ने नायरा बनर्जी का नाम लिया और इसी के साथ बिग बॉस हाउस में नायरा का सफर पूरा हुआ। नायरा के एलिमिनेशन से श्रुतिका भावुक नजर आईं। उन्होंने नायरा ने लिए कहा, ‘तुम शो से जाने की हकदार नहीं हो’।

    गेम में जीते विवियन
    ‘बिग बॉस 18’ में इस वीकएंड का वार में नया ही गेम देखने को मिला। इस बार प्रतिभागियों के दिल चेक किए गए। इस गेम में देखा गया गया कि किस कंटेस्टेंट का दिल सबसे ज्यादा काला है। इस गेम में दो-दो की जोड़ी में लोगों को बुलाया जा रहा था और इसके बाद घरवाले अपने वोट से काले दिल वाले को पॉइंट आउट कर रहे थे। काले दिल वाले इस गेम में घरवालों ने विवियन डिसेने का सबसे ज्यादा वोट दिए। गेम में वे विनर रहे। उनकी जीत के साथ ये भी साबित हुआ कि घरवालों के हिसाब से घर में सबसे काला दिल विवियन डिसेना का है।

    कब रिलीज होगी सिंघम अगेन?
    रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी और अजय देवगन, दीपिका पादुकोण, करीना कपूर, अर्जुन कपूर अभिनीत फिल्म ‘सिंघम अगेन’ दिवाली के अवसर पर 1 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक दे रही है। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ‘भूल भुलैया 3’ से टकराएगी।

    Share:

    Bhopal : पूर्व विधायक के घर हुई 13.5 लाख की चोरी का पर्दाफाश, नौकरानी निकली चोर, जाने पूरा मामला

    Mon Oct 28 , 2024
    भोपाल । मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) की राजधानी भोपाल (Bhopal) में पूर्व विधायक सविता दीवान (Savita Dewan) के रिवेरा टाउन स्थित बंगले में लाखों की चोरी (Theft) की मास्टरमाइंड घरेलू नौकरानी (Maid) और उसकी बहन निकली. कमला नगर पुलिस के मुताबिक, पूर्व विधायक सविता दीवान ने थाने में रिपोर्ट लिखवाई थी कि जब वह परिवार के […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    सोमवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved