• img-fluid

    जल्द ही वापसी करेंगे…, बॉर्डर-गावस्कर सीरीज से बाहर होने पर मोहम्‍मद शमी ने BCCI से मांगी माफी

  • October 28, 2024

    नई दिल्‍ली । भारतीय तेज गेंदबाज(Indian fast bowler) मोहम्मद शमी (mohammed shami)ने प्रशंसकों और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (Board of Control for Cricket in India) से माफी मांगी(I apologized) है क्योंकि बोर्ड ने ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए उनकी वापसी में जल्दबाजी नहीं करने का फैसला किया है क्योंकि वह अभी तक मैच फिटनेस हासिल नहीं कर पाए हैं।

    शमी ने सर्जरी करवाने के बाद राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में अपना ‘रिहैबिलिटेशन’ पूरा किया। लेकिन उनके घुटनों में सूजन के कारण उनकी वापसी की योजना में रूकावट आई। हालांकि शमी ने हाल में घोषणा की थी कि उन्हें कोई दर्द नहीं है। शमी ने इंस्टाग्राम पर अपनी ट्रेनिंग का एक वीडियो पोस्ट किया और कहा कि वह जल्द ही वापसी करेंगे।


    इस 34 वर्षीय गेंदबाज ने कहा, ‘‘मैं प्रयास कर रहा हूं और दिन-प्रतिदिन अपनी गेंदबाजी फिटनेस में सुधार कर रहा हूं। मैच के लिए तैयार होने और घरेलू लाल गेंद क्रिकेट खेलने के लिए कड़ी मेहनत करना जारी रखूंगा। सभी क्रिकेट प्रशंसकों और बीसीसीआई से भी माफी मांगता हूं। लेकिन बहुत जल्द मैं लाल गेंद क्रिकेट खेलने के लिए तैयार हूं, आप सभी को प्यार। ’’

    शमी बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के लिए ऑस्ट्रेलिया दौरे से पहले चोट के कारण लंबे समय तक बाहर रहने के बाद प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में वापसी करने को तैयार है। उम्मीद है कि वह नवंबर के पहले सप्ताह में कर्नाटक के खिलाफ बंगाल के अगले रणजी ट्रॉफी मैच में खेलेंगे। उन्हें ऑस्ट्रेलिया में होने वाली पांच मैचों की टेस्ट श्रृंखला के लिए नहीं चुना गया।

    बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के लिए भारत की टीम: रोहित शर्मा (कप्तान), जसप्रीत बुमराह (उपकप्तान), यशस्वी जयसवाल, अभिमन्यु ईश्वरन, शुभमन गिल, विराट कोहली, केएल राहुल, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), सरफराज खान, ध्रुव जुरेल (विकेटकीपर), आर अश्विन, रविंद्र जड़ेजा, मोहम्मद सिराज, आकाश दीप, प्रसिद्ध कृष्णा, हर्षित राणा, नितीश कुमार रेड्डी, वॉशिंगटन सुंदर।

    रिजर्व: मुकेश कुमार, नवदीप सैनी, खलील अहमद

    Share:

    रोहित शेट्टी ने ‘सिघंम अगेन’ में सलमान खान के कैमियो पर कहा, ‘दोनों वर्ल्ड…’

    Mon Oct 28 , 2024
    मुंबई। ‘बिग बॉस 18’ (‘Bigg Boss 18’) के लेटेस्ट एपिसोड में ‘सिंघम अगेन’ (‘Singham Again’) का जमकर प्रमोशन हुआ। अजय देवगन और रोहित शेट्टी (Ajay Devgan and Rohit Shetty) ने ‘वीकेंड का वार’ के दौरान शो के होस्ट सलमान खान के साथ मस्ती मजाक की। घरवालों के साथ टास्क किया और फिर सबसे बड़े सवाल […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    सोमवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved