• img-fluid

    लॉरेंस बिश्नोई पर करोड़ो का इनाम रखने वाले शख्‍स का एक और बड़ा ऐलान

  • October 28, 2024

    जयपुर । लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi)का एनकाउंटर करने वाले पुलिसकर्मी(Policemen who do encounters) को 1 करोड़ 11 लाख 11 हजार और 111 रुपए देने का ऐलान (Announcement)कर चुके क्षत्रिय करणी सेना (Kshatriya Karni Sena)के अध्यक्ष डॉ. राज शेखावत (President Dr. Raj Shekhawat)ने एक और घोषणा की है। शेखावत ने कहा है कि उनका यह ऑफर अब साबरमती जेल में बंद कैदियों के लिए भी है। शेखावत ने लॉरेंस बिश्नोई की हत्या के लिए उकसाते हुए कहा है कि यदि जेल का कोई कैदी लॉरेंस की हत्या कर दे तो वह उसे भी वही इनाम देंगे उन्होंने एनकाउंटर के लिए रखा है।


    क्षत्रिय करणी सेना के प्रमुख राज शेखावत पिछले दिनों लॉरेंस बिश्नोई के एनकाउंटर पर इनाम की घोषणा करके चर्चा में आ गए। उन्होंने राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष रहे सुखदेव गोगामेड़ी की हत्या का बदला लेने के लिए लॉरेंस बिश्नोई के एनकाउंटर पर इनाम की घोषणा की। गुजरात के वडोदरा से संगठन चलाने वाले शेखावत ने कहा है कि ना सिर्फ एनकाउंटर पर उनका संगठन इनाम देगा बल्कि यदि जेल में कोई कैदी भी हत्या कर दे तो उसे भी 1 करोड़ 11 लाख 11 हजार और 111 रुपए का इनाम दिया जाएगा।

    अपने एक्स हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए शेखावत ने कहा, ‘मैंने जो पुरस्कार राशि की घोषणा की है वह एनकाउंटर पर पुलिसकर्मियों को जरूर दी जाएगी। साथ ही साथ एक और घोषणा करता हूं कि साबरमती जेल में बंद कोई भी कैदी, योद्धा लॉरेंस को ठोकेगा उसको भी यही राशि पुरस्कार में क्षत्रिय सेना की ओर से दी जाएगी।’

    शेखावत ने उस मीडिया रिपोर्ट का भी खंडन किया जिसमें कहा गया है कि राज शेखावत डर गए हैं। उन्होंने कहा कि वह महादेव के अलावा किसी के बाप से नहीं डरते हैं। राज शेखावत ने इससे पहले कहा था कि लॉरेंस बिश्नोई के विरोध की वजह से उसके चमचों ने उनके खिलाफ 1.50 करोड़ रुपए की सुपरी दी थी। लेकिन जिस लड़के को हत्या का काम सौंपा गया था वह उनका अनुयायी निकला और उसने आकर सारी बात उन्हें बता दी।

    Share:

    Israel-Gaza War: मिस्र ने रखा गाजा में युद्धविराम का प्रस्ताव, 4 इजरायली बंधक हो सकते हैं रिहा

    Mon Oct 28 , 2024
    नई दिल्ली. मिस्र (Egypt) के राष्ट्रपति अब्देल-फतह अल-सिसी (Abdel-Fattah el-Sissi) ने रविवार को ऐलान किया कि मिस्र ने गाजा (Gaza) में दो दिवसीय युद्ध विराम (ceasefire) का प्रस्ताव रखा है, जिसका उद्देश्य चार इजरायली बंधकों (4 Israeli hostages) के बदले कुछ फिलिस्तीनी कैदियों (Palestinian prisoners) को रिहा करना है. यह जानकारी Times of Israel की […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    सोमवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved