• img-fluid

    नीतीश कुमार के सुशासन में आम जनता परेशान – जन सुराज पार्टी के सूत्रधार प्रशांत किशोर

  • October 27, 2024


    कैमूर । जन सुराज पार्टी के सूत्रधार प्रशांत किशोर (Prashant Kishore founder of Jan Suraj Party) ने कहा कि नीतीश कुमार के सुशासन में (In good governance of Nitish Kumar) आम जनता परेशान है (Common People are Troubled) । बिहार के कैमूर में शनिवार को जन सुराज के सूत्रधार प्रशांत किशोर ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान हाल ही में हुई पत्रकार के भाई की हत्या पर गहरी चिंता व्यक्त की । प्रशांत किशोर ने कहा कि कैमूर के एक पत्रकार के भाई की गोली मारकर हत्या कर दी गई, जो पत्रकारों की दुर्दशा का एक खतरनाक उदाहरण है।

    प्रशांत किशोर ने पत्रकारों की स्थिति पर चिंता जताते हुए कहा पत्रकारों की हालत यह है कि वे अपनी दुर्दशा के बारे में भी खुलकर नहीं बता सकते । यह नीतीश कुमार और भाजपा के सुशासन का हाल है, जहां कोई भी सुरक्षित नहीं है। मंत्री और विधायक यहां घूम रहे हैं, लेकिन उन्हें इस बात की चिंता नहीं है कि लोगों की स्थिति क्या है। बता दें कि कैमूर जिले के कुदरा थाना क्षेत्र में बीते दिनों अज्ञात बाइक चोरों ने एक पत्रकार के भाई की हत्या कर दी थी। घटना के वक्त वह अपनी कार से चोरों का पीछा कर रहे थे।

    बिहार में युवाओं की स्थिति पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि बिहार में केवल एक ही चीज बन रही है, वह है जवान लड़के मजदूर बनाए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि लालू यादव और नीतीश कुमार ने समाज को अनपढ़ बना दिया है। हर बच्चा केवल मजदूर बन रहा है। इस निराशाजनक स्थिति के बावजूद, बिहार के लोग बदलाव के लिए तैयार हैं। बिहार के लोग नए विकल्प की तलाश में हैं। देश भर में यह धारणा है कि बिहार के लोग सुधर नहीं सकते, लेकिन बिहार का युवा यह दिखाएगा कि यदि उनके पास बेहतर विकल्प है, तो वह वोट करेंगे।

    उन्होंने आगे कहा कि जनता की भावनाएं बदल रही हैं और लोग अब इस नरक जैसी जिंदगी से बाहर निकलने का प्रयास कर रहे हैं। उन्होंने लोगों से अपील की कि वे भाजपा के प्रत्याशियों से पूछें कि इस हत्या के मामले में क्या कार्रवाई की गई है। सारी सरकार सिर्फ दिखावे के लिए है। जनता अब बदलाव चाहती है।

    Share:

    तुर्की सेना ने इस मुस्लिम देश पर किए ताबड़तोड़ हमले, 17 YPG लड़ाकों की मौत

    Sun Oct 27 , 2024
    नई दिल्ली: तुर्की (Turkish) की राजधानी अंकारा (Ankara) में 23 अक्टूबर को हुए हमले के बाद से तुर्की सेना लगातार कुर्द संगठनों के ठिकानों पर हमले कर रही है. तुर्की सेना ने इराक और सीरिया में मौजूद कुर्द मिलिशिया के दर्जनों ठिकानों पर एयर स्ट्राइक की है. तुर्की के रक्षा मंत्रालय के मुताबिक उत्तरी सीरिया […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved