• img-fluid

    सारे देश में नफरत फैला रहे हैं आरएसएस और भाजपा के नेता – वरिष्ठ कांग्रेस नेता राशिद अल्वी

  • October 27, 2024


    नई दिल्ली । वरिष्ठ कांग्रेस नेता राशिद अल्वी (Senior Congress leader Rashid Alvi) ने कहा कि आरएसएस और भाजपा के नेता (RSS and BJP Leaders) सारे देश में नफरत फैला रहे हैं (Are Spreading Hatred all over the Country) । महाराष्ट्र और झारखंड विधानसभा चुनाव के लिए वह देश के लोगों को बांटने की बात कर रहे हैं नफरत फैलाने की बात कर रहे हैं। यह दुर्भाग्यपूर्ण है मैं ऐसे लोगों की निंदा करता हूं।

    उन्होंने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के ‘बटेंगे तो कटेंगे’ बयान पर सख्त ऐतराज जताया है। उन्होंने सवाल किया कि आखिर बांट कौन रहा है? इसके साथ ही वरिष्ठ कांग्रेस नेता ने दिल्ली में बढ़ते प्रदूषण पर भी बात की। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बयान ‘बटेंगे तो कटेंगे’ पर आरएसएस के समर्थन पर कांग्रेस नेता राशिद अल्वी ने कहा, यह बड़ा सवाल है कि जातियों के नाम पर कौन बांट रहा है? दूसरी बात यह है आप यह बयान दे रहे हैं कि बटोगे तो कटोगे। आरएसएस को यह बताना चाहिए कि किससे खतरा है। पिछले 70-75 सालों के अंदर किसने किसे काटा है?

    जेपी नड्डा के ‘आरएसएस की जरूरत नहीं’ वाले बयान पर कांग्रेस नेता ने कहा, भाजपा ने अगर यह कहा कि हमें अब आरएसएस की जरूरत नहीं है तो देश यही समझेगा उनकी भावना भी यही है हमें आरएसएस की जरूरत नहीं है। अब आरएसएस के पास भावना समझने का कोई दूसरा पैमाना आ गया है तो उसमें हम कुछ कह नहीं सकते। लेकिन भाजपा के बयान का मतलब यही था कि आरएसएस की जरूरत नहीं है।

    दिल्ली भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा की बिगड़ी तबीयत को लेकर कांग्रेस नेता ने कहा, दिल्ली की हवा खराब है यमुना में लगातार प्रदूषण बढ़ रहा है। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष जिन्होंने यमुना में डुबकी लगाई है उन्हें और आम आदमी पार्टी को महसूस होना चाहिए कि दिल्ली की जनता का क्या हाल होगा। दिल्ली के लोग यमुना का पानी पीते हैं। आप सोचिए इसके क्या नतीजे निकलेंगे। बच्चों से लेकर बुजुर्गों की हालत क्या होगी। अस्थमा बढ़ता जाएगा, मैं इन सबके लिए भाजपा और आम आदमी पार्टी को जिम्मेदार मानता हूं। यह भगवान की तरफ से एक सबक है जो भाजपा को सीखना चाहिए। उन्होंने कहा, सरकार ने यमुना की सफाई के लिए जो पैसे दिए उसका गलत इस्तेमाल किया गया। क्योंकि, अभी तक यमुना की सफाई के लिए कोई कार्य नहीं किया गया है।

    Share:

    25 से ज्यादा बड़े रेल हादसे हुए मोदी सरकार के तीसरे कार्यकाल में - शिवसेना (यूबीटी) नेता संजय राउत

    Sun Oct 27 , 2024
    मुंबई । शिवसेना (यूबीटी) नेता संजय राउत (Shiv Sena (UBT) leader Sanjay Raut) ने कहा कि मोदी सरकार के तीसरे कार्यकाल में (During the third term of Modi Government) 25 से ज्यादा बड़े रेल हादसे हुए (More than 25 major Railway Accidents took place) । शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) के राज्यसभा सांसद एवं पार्टी प्रवक्ता […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved