• img-fluid

    शाजापुर में तीन युवकों ने राम मंदिर में पढ़ी नमाज, धार्मिक भावनाएं भड़काने का आरोप

  • October 27, 2024

    शाजापुर: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के शाजापुर जिले (Shajapur District) से एक राम मंदिर (Ram Mandir) के अंदर नमाज (Namaz) पढ़ने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. मंदिर के पुजारी की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी तीनों भाईयों पर एफआईआर (FIR) दर्ज कर ली है और उनकी तलाश में जुट गई है. बता दें कि शाजापुर जिले के गांव किलोदा में राम मंदिर प्रांगण में तीन भाइयों ने नमाज पढ़ी.

    पुलिस ने पुजारी की शिकायत पर तीनों के खिलाफ धार्मिक भावनाएं भड़काने का मामला दर्ज किया है. पूरा मामला सरसलाई थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. गांव के पुजारी ओम प्रकाश शर्मा ने बताया कि तीन लोग जबरन मंदिर परिसर में घुस गए. इन तीनों गैर हिंदुओं को मंदिर में घुसने से रोका गया लेकिन उन्होंने मंदिर परिसर में नमाज अता की. आरोपियों के नाम अकबर खान, रुस्तम खान और बाबू खान हैं. तीनों आपस में भाई हैं.


    पुजारी ने यह भी बताया कि तीनों ने मंदिर के दरवाजे पर पानी से हाथ पैर धोए और फिर प्रांगण में घुसकर नमाज पढ़ी. सर सरलाई थाना प्रभारी ने बताया कि पुजारी ओम प्रकाश शर्मा की ओर से मामले की शिकायत की गई थी. इसके बाद जांच की गई और फिर तीनों के खिलाफ धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का प्रकरण दर्ज किया है. अभी आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है इस घटना से ग्रामीणों में आक्रोश है.

    पंडित रामेश्वर ओम प्रकाश शर्मा ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वे मंदिर में पूजा की तैयारी कर रहे थे. तभी तीनों भाई वहां पहुंचे और मंदिर परिसर में रखे मटके के पानी से हाथ पैर धोने लगे. जब तीनों से मंदिर परिसर में नहीं आने का आग्रह किया गया तो वे जबरन परिसर में घुस गए और नमाज अता करने लगे. इस दौरान मंदिर परिसर में और भी कई लोग मौजूद थे.

    Share:

    इजरायल पर हमला करेगा ईरान या साधेगा चुप्पी, सुप्रीम लीडर अली खामेनेई के बयान से हो गया साफ

    Sun Oct 27 , 2024
    डेस्क: मिडिल ईस्ट में शनिवार तड़के (26 अक्टूबर 2024) इजरायल ने ईरान पर ताबड़तोड़ बम बरसाए, जिसके बाद इस क्षेत्र में एक और युद्ध का आहट होने लगी है. इजरायल के हमले को लेकर ईरान के सर्वोच्च नेता अयातुल्ला अली खामेनेई ने चुप्पी तोड़ी है. ईरान के सुप्रीम नेता अयातुल्ला अली खामेनेई ने रविवार (27 […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved