• img-fluid

    ‘ननद वीर मेहरा’ सलमान ने कसा करण पर तंज, किया …

  • October 27, 2024

    मुंबई। बिग बॉस 18 (Bigg boss 18) वीकेंड के वार पर सलमान खान ने इस हफ्ते घर में हुए मुद्दों पर अविनाश, चाहत पांडे और करणवीर मेहरा (Avinash, Chahat Pandey and Karanvir Mehra) से बात की। इस दौरान सलमान खान ने करणवीर मेहरा से लंबी बातचीत की। उन्हें फ्रंट फुट पर खेलने का सुझाव दिया। सलमान खान ने कहा कि करणवीर घर के कोने-कोने में जाकर लोगों से बातें करके नेरेटिव सेट करते हैं। बातचीत के दौरान सलमान खान ने करणवीर मेहरा को ननदवीर मेहरा कहकर बुलाया। साथ ही, उनकी पर्सनल लाइफ पर भी कमेंट किया।

    सलमान ने विवयन से पूछा कौन है घर की ननद?
    सलमान खान ने करणवीर से बात करने से पहले डेली सोप का उदाहरण दिया। उन्होंने कहा कि डेली सोप में घर की ननद सबसे पहले सामने आती है। इसके बाद, उन्होंने विवयन से पूछा कि उन्हें क्या लगता है कि इस घर की ननद कौन है? विवयन ने बिना सोचे कहा कि वो उस व्यक्ति को मिट्टी का तेल यानी कैरोसीन तेल बुलाते हैं। इसके बाद, विवयन करणवीर मेहरा का नाम लेते हैं। सलमान इसके बाद, करणवीर को ननदवीर मेहरा कहकर बुलाते हैं।



    सलमान ने दी फ्रंटफुट पर खेलने की सलाह
    सलमान खान करणवीर मेहरा को समझाते हुए नजर आए। उन्होंने कहा कि करणवीर बस लड़ाइयां भड़काते हैं, लेकिन खुद कभी फ्रंटफुट पर नहीं खेलते हैं। सलमान ने कहा कि करणवीर मेहरा घर के कोने-कोने में जाकर नेरेटिव सेट कर रहे हैं। सलमान खान ने कहा कि ये है करणवीर मेहरा का गेमप्लान। पर शायद इन्हें भी ये मालूम नहीं है कि ये उनका गेमप्लान है। हालांकि, शिल्पा और चाहत ने इस बाते से इनकार किया। उन्होंने कहा कि करणवीर मेहरा सुझाव जरूर देते हैं, लेकिन कभी ऐसा नहीं हुआ कि हमने करण के कहने पर कुछ किया हो।

    खुद जेल क्यों नहीं गए करणवीर मेहरा?
    इस हफ्ते करणवीरे ने कहा था कि वो फैमिली जोड़कर नहीं रख सकते। सलमान खान ने इसी पर कमेंट करते हुए करणवीर से कहा- इसीलिए तो छोड़कर नहीं चली गई। सलमान ने करण को कहा कि आप जो काम घर के कोने-कोने में जाकर कर रहे हैं, उसे सबके सामने बीच में करिए। साथ ही, सलमान खान ने पूछा करण से कि वो खुद जेल क्यों नहीं गए। सलमान ने कहा कि उन्हें खुद जेल जाना चाहिए था। इसपर करण ने कहा कि जब उन्होंने देखा कि आरफीन सही से जेल में स्टैंड नहीं ले रहे हैं, तो उन्हें भी ऐसा ही लगा था। हालांकि, उन्होंने कहा कि वो अविनाश के साथ किसी ऐसी बंद जगह पर नहीं होना चाहते थे जहां हाथ उठ जाए।

    Share:

    Japan : नए नेता के चुनाव के लिए आज मतदान, मुश्किल में पीएम इशिबा का गठबंधन

    Sun Oct 27 , 2024
    नई दिल्ली. जापान (Japan) के मतदाता आज प्रधानमंत्री शिगेरू इशिबा (Prime Minister Shigeru Ishiba) की सरकार के भाग्य का फैसला करेंगे. इस चुनाव में उनके गठबंधन (Alliance) पर संकट मंडरा रहा है. फंडिंग घोटाला और बढ़ती महंगाई को लेकर लोग इशिबा सरकार के खिलाफ नाराज बताए जा रहे हैं, जिससे उनकी लिबरल डेमोक्रेटिक पार्टी (LDP) […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved