• img-fluid

    सोहेल खान और सीमा के तलाक से छोटे बेटे पर पड़ा था बुरा असर

  • October 27, 2024

    मुंबई। सलमान खान (Salman Khan) के भाई सोहेल (Sohail) का काफी समय पहले सीमा सजदेह के साथ तलाक हो गया है। दोनों काफी समय से अलग रह रहे थे और फिर दोनों ने तलाक लेने का फैसला किया। सीमा का हाल ही में शो फैबुल्स लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स में नजर आईं जहां उन्होंने अपने पर्सनल लाइफ के बारे में खुलकर बात की। इसके एक एपिसोड के दौरान सीमा और सोहेल के बड़े बेटे निर्वाण बताते हैं कि कैसे उनका छोटा भाई योहान जो कि 13 साल का है वो तलाक के कन्सेप्ट को समझ रहा है।



    छोटा बेटा सर्च करता था तलाक
    निर्वाण ने कहा, ‘आपका तलाक पब्लिक में गया और यह तब हुआ जब योहान को तलाक का मतलब ही नहीं पता था। मैंने उसे देखा है, वह तलाक के बारे में सर्च करता था कि ये क्या है। उस पर इस चीज का बहुत फर्क पड़ा था।

    सीमा के शिफ्ट होने पर बोले
    दोनों सीमा के शिफ्ट होने पर भी बात करते हैं कि कैसे इस शिफ्टिंग से योहान ज्यादातर सोहेल के घर पर रहता है क्योंकि उसके दोस्त बांद्रा के पास हैं।

    निर्वाण कहते हैं, योहान के सारे दोस्त बांद्रा में हैं। उसने ज्यादा समय बांद्रा में स्पेंड किया है। अब आप वर्ली शिफ्ट हो गए हो तो हमारे लिए काफी मुश्किल हो गया है यहां से वहां शिफ्ट होना। हम आपको कम देखते हैं। मुझे लगता है आपको बांद्रा शिफ्ट हो जाना चाहिए वापस।

    बता दें कि सीमा के शो को काफी पसंद किया जा रहा है जिसमें उनके साथ माहीप कपूर, भावना पांडे, नीलम कोठारी सोनी, रिद्धिमा कपूर साहिनी भी हैं।

    Share:

    एमपी कांग्रेस की नई कार्यकारिणी की घोषणा, 177 सदस्य में 21 महिलाओं को मिली जगह

    Sun Oct 27 , 2024
    भोपाल । मध्य प्रदेश कांग्रेस (Madhya Pradesh Congress) की 10 महीने बाद नई कार्यकारणी (New executive committee) की घोषणा शनिवार को हो गई है। पीसीसी चीफ जीतू पटवारी (Jeetu Patwari) जब से अध्यक्ष बने हैं बिना टीम के काम कर रहे थे। 177 सदस्यीय जंबो कार्यकारिणी घोषित की गई है। इस टीम में करीब 21 […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved