• img-fluid

    तृप्ति डिमरी ने की राजकुमार राव के अभिनय की तारीफ

  • October 27, 2024

    मुंबई। अभिनेत्री तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) इन दिनों ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ फिल्म में नजर आ रही हैं। तृप्ति डिमरी और राजकुमार राव की इस परफॉर्मेंस को प्रशंसक काफी पसंद कर रहे हैं। तृप्ति डिमरी ने अपनी इस फिल्म को लेकर कुछ अनुभव साझा किए हैं।



    राजकुमार राव ने की फिल्म के दौरान मदद
    तृप्ति ने फिल्मफेयर को दिए इंटरव्यू में अपनी फिल्म ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ को लेकर बातचीत की। उन्होंने कहा, इस फिल्म को करने के दौरान वह काफी घबराई और परेशान थीं, लेकिन राजकुमार राव ने उनकी मदद की, जिसके बाद उनको कम परेशानियों का सामना करना पड़ा। उनके जैसा सह कलाकार होना जरूरी है।

    राजकुमार राव अच्छे सह कलाकार
    अभिनेत्री ने कहा, राजकुमार कभी-कभी बहुत मदद कर देते हैं, कि आप ऐसे नहीं तो ऐसे कर लीजिए। इससे मेरी परफॉर्मेंस काफी अच्छी हो जाती है। तृप्ति का मानना है कि ऐसे सह कलाकार होना बहुत जरूरी है। तृप्ति ने कहा कि इस फिल्म हिस्सा बनकर तृप्ति बहुत खुश हैं। उनका मानना है कि अगर राजकुमार राव नहीं होते तो शायद वो फिल्म में अच्छा नहीं कर पातीं।

    कॉमिक टाइमिंग है अच्छी
    तृप्ति डिमरी ने कहा, राजकुमार राव की कॉमिक टाइमिंग और लाइंस बहुत ही ज्यादा अच्छी है। तृप्ति ने कहा कि ऐसा बहुत कुछ है, जो उनको सीखना है। राजकुमार राव का फिल्म में सीन नहीं होता है, तो उनके पास शूट के लिए सीन नहीं था। तृप्ति डिमरी ने वह अच्छे अभिनेता हैं और अपने काम में विश्वास रखते हैं।
    ऐसी है फिल्म की कास्ट
    तृप्ति डिमरी ने कहा कि राजकुमार राव लाइनों को बिना गड़बड़ किए बोलते हैं। फिल्म को 11 अक्तूबर को सिनेमाघरों में रिलीज किया गया था। फिल्म में मल्लिका शेरावत को भी देखा गया। फिल्म में विजय राज, अर्चना पूरण सिंह, अश्विनी काल्सेकर भी नजर आ रही हैं।

    Share:

    WTC पॉइंट्स टेबल में नंबर-1 की पोजिशन खो सकती है भारत, अब एक और मैच हारे तो…

    Sun Oct 27 , 2024
    नई दिल्‍ली । न्यूजीलैंड सीरीज (New Zealand Series)से पहले भारत का WTC फाइनल(WTC Finals) का सफर जितना आसान नजर आ रहा था, अब पहले दो टेस्ट मैचों(two test matches) में कीवी टीम (Kiwi Team)से हारने के बाद यही सफर उतना कठिन दिख रहा है। IND vs NZ टेस्ट सीरीज शुरू होने से पहले WTC पॉइंट्स […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved