• img-fluid

    अनन्या पांडे ने बताया सारा अली खान से क्‍यों लगता था डर? कहा- उनको देख मैं छिप…

  • October 27, 2024

    मुंबई । बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (ananya pandey)और सारा अली खान (sara ali khan)ने एक ही स्कूल में पढ़ाई की है। दोनों एक्ट्रेस की पढ़ाई धीरूभाई अंबानी स्कूल (Dhirubhai Ambani School)से हुई है। अब अनन्या पांडे ने बताया कि उन्हें स्कूल में सारा अली खान से डर लगता था। उन्होंने कहा कि वो सारा अली खान को देखकर छिप जाती थीं। उन्होंने सारा अली खान को मुहफट बताया। अनन्या पांडे हाल ही में नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई फिल्म CTRL में नजर आईं थीं।

    सारा को देख छिप जाती थीं अनन्या

    मिड डे से खास बातचीत में अनन्या पांडे ने बताया कि स्कूल में उनकी सारा अली खान से दोस्ती नहीं थी। उन्होंने स्कूल के दिनों को याद करते हुए कहा कि स्कूल में सारा अली खान बहुत ज्यादा मुखर थीं, जितना वो आज मुखर हैं उससे भी बहुत ज्यादा। उन्होंने कहा कि वो स्कूल में उन्हें देखकर छिप जाती थीं।


    अनन्या ने सारा को बताया मुंहफट

    अनन्या पांडे ने कहा, “मैं स्कूल में उन्हें देखकर छिप जाती थीं क्योंकि मुझे उनसे डर लगता था।” अनन्या ने कहा कि अगर सारा अली खान किसी सीढ़ी से उतर रही होती थीं, तो वो दूसरी सीढ़ी से जाती थीं क्योंकि वो कुछ भी बोल देती थीं। वो बहुत मुंहफट थीं। अनन्या ने कहा कि सारा कुछ भी बोल देती थीं तो मुझे डर लगता था कि सीनियर बाद में कुछ कहेंगे।

    सारा और अनन्या ने प्ले में साथ किया था काम

    अनन्या ने कहा कि स्कूल में सारा को मेरा नाम जानने में भी दिलचस्पी नहीं थी। अनन्या ने कहा कि सारा अली खान और वो एक प्ले में साथ काम कर रही थीं। प्ले में सारा का मेन रोल था। वहीं, अनन्या उनके पीछे छाता लेकर खड़ी होती थीं। उन्हें मेरा नाम जानने में भी दिलचस्पी नहीं थी। तो वो मुझे ‘ये लड़की’ यहां आओ करके बुलाती थीं। अनन्या ने कहा कि हालांकि, अब सारा ये नहीं मानती थीं कि वो स्कूल में इस तरह से हरकतें करती थीं। सारा का मानना है कि वो उन्हें स्कूल में अच्छे से ट्रीट करती थीं।

    Share:

    पति के साथ दिवाली पार्टी में पहुंचीं ऋचा चड्ढा, पैपराजी से बोली...

    Sun Oct 27 , 2024
    मुंबई। अभिनेत्री ऋचा चड्ढा और अली फजल (Richa Chadha and Ali Fazal) बॉलीवुड पार्टी में नजर आए। हाल ही में ऋचा चड्ढा (Richa Chadha, Ali Fazal) ने अपने पहले बच्चे का स्वागत किया। ऋचा चड्ढा और अली फजल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें कप अबु जानी और संदीप खोसला […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved