• img-fluid

    लॉरेंस बिश्नोई गैंग के निशाने पर है UP का ये विधायक? दिल्ली से अरेस्ट शूटरों का खुलासा

  • October 26, 2024

    नई दिल्ली: लॉरेंस बिश्नोई गैंग (lawrence bishnoi gang) ने अब तक काफी राजनीतिक हत्याओं को अंजाम दिया है. हाल ही में मुंबई में बाबा सिद्दीकी (baba siddiqui) की हत्या के मामले ने पूरे देश सनसनी फैला दी. इसके बाद मुंबई पुलिस (mumbai police) ने पूरे देश में लॉरेंस गैंग के एक दर्जन से ज्यादा गुर्गों को पकड़ा है. जबकि बाबा सिद्दीकी पर गोली चलाने वाला आरोपी शिवकुमार अभी भी फरार है. इसी क्रम में दिल्ली पुलिस ने भी एक साथ लॉरेंस गैंग के 7 शूटरों को पकड़ा है. ये सभी राजस्थान में एक पूर्व विधायक के भांजे की हत्या करने वाले थे. मगर इन शूटरों से जो सबसे सनसनीखेज खुलासा हुआ है, वो ये है कि यूपी का एक विधायक भी अब लॉरेंस गैंग के निशाने पर है.

    सूत्रों के मुताबिक यूपी के अयोध्या के विधायक की हत्या की प्लानिंग को अंजाम देने की फिराक में लॉरेंस बिश्नोई का गैंग है. इसके पहले भी कुछ राजनीतिक पार्टी से जुड़े लोगों को लॉरेंस बिश्नोई का गैंग टारगेट कर चुका है. दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने लॉरेंस बिश्नोई गैंग के 7 शूटरों को पकड़ा है, जोकि हरियाणा और राजस्थान में एक मर्डर करने वाले थे. ये सभी पहले भी मर्डर और एक्सटॉर्शन की कई वारदातों को अंजाम दे चुके हैं. आरजू बिश्नोई लॉरेंस गैंग से जुड़ा हुआ हैं लेकिन इसे अनमोल बिश्नोई ऑपरेट करता था. इस गैंग के 7 शूटर्स पकड़े गए हैं.


    इसमें पहली गिरफ्तारी 23 अक्टूबर को हुई जिसमे सुखराम नाम का शख्स कमला नगर से पकड़ा गया. इसके बाद साहिल और अमोल को अरेस्ट किया गया. रितेश सबसे पहले अरेस्ट हुआ. बाद में प्रमोद, संदीप और बदल की गिरफ्तारी हुई. इनके पास से 6 ऑटोमैटिक पिस्टल और 24 जिंदा कारतूस बरामद हुए. साथ ही इनके पास से चोरी की कार मोटरसाइकिल और जीपीएस ट्रैकर डिवाइस बरामद हुआ है. इस डिवाइस का इस्तेमाल करके टारगेट को ट्रैक में करते थे और पीछा कर सुनसान इलाके में वारदात को अंजाम देते थे.

    ये सभी गंगानगर में पूर्व एमएलए राजकुमार गर्ग के भांजे सुनील पहलवान को टारगेट कर रहे थे. इनको अभी ये टारगेट मिला था इसके बाद और काम मिलना था. बताया जाता है कि आरजू नामक शख्स फरार है. वही अनमोल बिश्नोई के इशारे पर इस मॉड्यूल को चला रहा था. बिहार का रहने वाला रितेश को पकड़ा गया. पहले ये गंगानगर में रेकी कर रहा था. पुलिस बाबा सिद्दीकी मर्डर में भी इनके लिंक की जांच कर रही है.

    Share:

    PM Modi will give big gifts to MP on Dhanteras

    Sat Oct 26 , 2024
    Mandsaur: On Dhanteras 29 October, Prime Minister Narendra Modi will virtually join the program organized in Mandsaur and inaugurate new medical colleges and three nursing colleges in Mandsaur, Seoni and Neemuch. Let us tell you that the National Medical Council (NMC) has approved 50-50 seats in all three medical colleges. With this, the number of […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शनिवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved