• img-fluid

    महाराष्ट्र के चुनावी दंगल में कांग्रेस ने जारी कर दी 23 उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट

  • October 26, 2024


    मुंबई । महाराष्ट्र के चुनावी दंगल में (In Maharashtra Election riots) कांग्रेस (Congress) ने 23 उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट (Second List of 23 Candidates) जारी कर दी (Released) । सूची में अधिकांश नाम विदर्भ इलाके के हैं ।


    कांग्रेस ने नागपुर साउथ से गिरिश पांडव, वर्धा से शेखर शिंदे और यवतमाल से अनिल मांगुलकर को टिकट दिया है । कांग्रेस के मुताबिक भुजबल से राजेश तुकाराम, जलगांव से स्वाति वाकेकर, सांवनेर से अनुजा सुनील केदार, भंडारा से पूजा ठक्कर, रालेगांव से बसंत पूर्के, कामथी से सुरेश भवार, अर्जुनी से दिलीप बनसोड, बसई से विजय पाटिल को उम्मीदवार बनाया गया है।

    कांग्रेस आज ही उम्मीदवारों की तीसरी लिस्ट भी जारी करेगी। पहली लिस्ट कांग्रेस ने 2 दिन पहले जारी की थी, जिसमें 48 उम्मीदवारों के नाम शामिल थे।

    Share:

    महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिए शिवसेना (यूबीटी) ने जारी कर दी 15 उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट

    Sat Oct 26 , 2024
    मुंबई । महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिए (For Maharashtra Assembly Elections) शिवसेना (यूबीटी) (Shiv Sena (UBT)) ने 15 उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट (Second list of 15 Candidates) जारी कर दी (Released) । प्रदेश की विपक्षी महागठबंधन महाविकास अघाड़ी में मौजूद कांग्रेस, राष्ट्रवादी पार्टी (शरद पवार) और शिवसेना (उद्धव ठाकरे) पार्टियों में सीट शेयरिंग का फार्मूला […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शनिवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved