• img-fluid

    पटना में गंगा घाटों का निरीक्षण किया बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने

  • October 26, 2024


    पटना । बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Bihar Chief Minister Nitish Kumar) ने पटना में (In Patna) गंगा घाटों का निरीक्षण किया (Inspected the Ganga ghats) । उन्होंने शनिवार को प्रशासन द्वारा की जा रही तैयारियों का जायजा लिया । इसके बाद कहा, आप लोग चिंता मत कीजिए सब अच्छा होगा । प्रशासन की ओर से अच्छी तैयारी की जा रही है । यही देखने के लिए हम लोग आए हैं।


    हालांकि कुछ घाटों पर दलदल की स्थिति को लेकर जब सीएम से सवाल किया गया तो उन्होंने नजरअंदाज कर दिया। बता दें कि आस्था का महापर्व छठ पूजा नजदीक है। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जल मार्ग से पटना सिटी के विभिन्न घाटों का निरीक्षण किया साथ ही गंगा घाटों को सुरक्षित करने के लिए प्रशासनिक अधिकारी को विशेष दिशा निर्देश दिए।

    नीतीश कुमार के साथ बिहार के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी भी थे। सम्राट चौधरी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पोस्ट में लिखा, लोक आस्था का महान पर्व छठ आ रहा है। छठ व्रतियों को कोई परेशानी नहीं हो, इसके लिए पटना के छठ घाटों का मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ सफाई और सौन्दर्यीकरण के कार्य का निरीक्षण किया। पूरे प्रदेश में छठ घाटों के दुरुस्तीकरण और सौंदर्यीकरण का काम जारी है।

    बिहार भाजपा ने भी एक पोस्ट में लिखा कि लोक आस्था के महापर्व छठ की तैयारी जोरों पर है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पटना के छठ घाटों का निरीक्षण कर सफाई और सौंदर्यीकरण के कार्यों की समीक्षा की। पूरे प्रदेश में छठ घाटों को सुंदर और सुरक्षित बनाने का कार्य निरंतर जारी है, ताकि व्रतियों को किसी प्रकार की परेशानी न हो। इस दौरान उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी, विधानसभा के अध्यक्ष व स्थानीय विधायक नंद किशोर यादव सहित अन्य गणमान्य मौजूद रहे।

    Share:

    सपा ने उत्तर प्रदेश में उपचुनाव के लिए जारी कर दी 40 स्टार प्रचारकों की लिस्ट

    Sat Oct 26 , 2024
    लखनऊ । सपा (SP) ने उत्तर प्रदेश में उपचुनाव के लिए (For by-elections in Uttar Pradesh) 40 स्टार प्रचारकों की लिस्ट (List of 40 Star Campaigners) जारी कर दी (Released) । प्रदेश की 9 विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव के लिए जारी इस लिस्ट में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव, डिंपल यादव, जया बच्चन और […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शनिवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved