• img-fluid

    टी शर्ट पर लिखा था- जय श्री राम, युवक रोड पर लगाए था ठेला; नाम पूछने पर हंगामा

  • October 26, 2024

    कानपुरः कानपुर से हैरान करने वाली घटना सामने आयी. यहां सड़क किनारे एक युवक ठेले पर खाना बेच रहा था. उसने भगवा टी-शर्ट पहन रखी थी, जिस पर जय श्री राम लिखा हुआ था. यह सब देख एक ग्राहक ने उससे नाम पूछा तो वह बताने में आनाकानी करने लगा. इसके बाद जब उससे सख्ती से नाम पूछा तो उसने अपना नाम मोहम्मद कल्लू बताया. यह सुनते ही युवक आग बबूला हो गया. हंगामा इतना मचा कि बात थाने तक जा पहुंची. इसके बाद पुलिस ने लोगों को समझाया.

    यह पूरी घटना कानपुर के गुजैनी थाना इलाके के रामगोपाल चौराहे की है. यहां एक युवक वेज कबाब पराठा बेच रहा था. उसके ठेले पर बजरंग दल के कुछ कार्यकर्ता कबाब पराठा खाने पहुंचे थे. इस दौरान युवक ने एक भगवा टी-शर्ट पहन रखी थी, उस पर बउवा के ऊपर जय श्रीराम भी लिखा था. रिपोर्ट के मुताबिक बातचीत के दौरान जब नाम पूछा गया तो दुकानदार ने आनाकानी शुरू की. बजरंग दल के कार्यकर्ताओं के दबाव बनाने पर उसने अपना नाम मोहम्मद कल्लू बताया.


    बजरंग दल के कार्यकर्ताओं को जैसे ही उसके अलग धर्म से होने का पता चला तो वह आग बबूला हो उठे. उसके वेज कबाब पराठे को भी संदिग्ध बताया और जमकर हंगामा मचाया. बजरंग दल की तरफ से शिकायत दी गई कि युवक इस तरह के कपड़े पहनकर अपने आपको अन्य धर्म का प्रदर्शित कर दुकान चला रहा है. उसके खाने को संदिग्ध करार दिया, लेकिन इसके बाद पुलिस ने एफआईआर दर्ज नहीं की है. मामले की तफ्तीश की जा रही है. पुलिस ने समझा-बुझाकर मामला शांत कराया.

    गौरतलब है कि, बजरंग दल के कार्यकर्ताओं का कहना था कि दुकान पर काम करने वाला मोहम्मद कल्लू भगवा कपड़े क्यों पहने हुए हैं. वह अपनी पहचान छिपाकर दुकान पर खाना खाने वाले लोगों के विश्वास के साथ खिलवाड़ कर रहा है. हिंदू के लिबास में मुस्लिम युवक कर्मचारी से बात की तो उसने बताया कि यह कपड़े उसने अपनी मर्जी से नहीं पहने हैं, बल्कि दुकान के मालिक बउआ सविता ने उसे यह कपड़े पहनने के लिए कहा था.

    Share:

    दिलजीत दोसांझ लाइव कंसर्ट मामले में ED की 5 राज्‍यों में रेड, टिकटों की ब्‍लैक मार्केटिंग पर एक्‍शन

    Sat Oct 26 , 2024
    नई दिल्‍ली: मशहूर पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ और कोल्‍डप्‍ले के लाइव कंसर्ट की टिकटों को अवैध तरीके से बेचकर लाखों रुपये की कमाई करने के मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) की टीम ने पांच राज्‍यों में छापा मारा है. रेड में गोरखधंधे में इस्‍तेमाल में लाए गए कई सामग्रियों को जब्‍त किया गया है. ‘म्यूज़िक […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शनिवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved