• img-fluid

    मम्मी मर गई, अब पापा करते हैं रेप.. सुन थानेदार के भी खड़े हो गए रोंगटे

  • October 26, 2024

    सहारनपुर: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के सहारनपुर (Saharan Pur) में रहने वाली सोलह साल की एक लड़की (Girl) ने जब थाने (Police Station) में अपनी कहानी सुनाई तो थानेदार (SHO) भी हैरान रह गया. उसकी कहानी सुनने के बाद थाने में मौजूद सभी लोग हैरान रह गए. किसी को यकीन ही नहीं हुआ कि ज़माना इतना खराब हो गया है कि एक पिता (Father) अपनी ही बेटी (Daughter) की अस्मत लूटने में लग गया.


    लड़की ने थाने में अपने पिता के खिलाफ मामला दर्द करवाया. मामले को लेकर पुलिस अधीक्षक सागर जैन ने अधिक जानकारी देते हुए बताया कि लड़की की मां की मौत दस साल पहले हो गई थी. उस समय बच्ची मात्र छह साल की थी. जैसे-जैसे लड़की बड़ी हुई, उसके पिता की नियत बिगड़ने लगी. काफी समय से वो अपनी ही बेटी का रेप कर रहा था. जब बेटी विरोध करती तो वो मारपीट करता था.

    पिता द्वारा रेप की शिकायत लड़की ने अपने घरवालों को दी थी. तब मामला पंचायत तक गया था. उस समय पंचों ने शख्स को चेतावनी देकर छोड़ दिया. लेकिन शख्स अपनी हरकतों से बाज नहीं आया. वो लगातार अपनी बेटी का रेप कर रहा था. अब लड़की ने पुलिस में पिता के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है और इंसाफ की गुहार लगाई है.

    Share:

    ईरान ने किया कबूल, इजरायल की एयरस्ट्राइक में दो सैनिक मारे गए

    Sat Oct 26 , 2024
    डेस्क: इजरायल ने ईरान पर शनिवार (26 अक्टूबर) को एक बड़ा हमला किया है. इजरायल ने इस हमले को सफल बताया है. वहीं, अब ईरान की सेना की तरफ से एक बड़ा बयान सामने आया है. ईरान की सेना ने अपने बयान में कहा है कि इजरायल के हमले में उसके दो सैनिकों की मौत […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शनिवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved