• img-fluid

    हरभजन सिंह की भविष्यवाणी, इन 5 प्लेयर्स को रिटेन करेगा CSK

  • October 26, 2024

    नई दिल्‍ली। पूर्व भारतीय स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) को लगता है कि पांच बार की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) आईपीएल 2025 (IPL 2025) मेगा ऑक्शन से पहले दिग्गज एमएस धोनी और कप्तान रुतुराज गायकवाड़ समेत ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा, रचिन रवींद्र और तेज गेंदबाज मथीशा पथिराना को रिटेन कर सकती है। अनुभवी स्पिनर ने धोनी के इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) भविष्य को लेकर अनिश्चितता व्यक्त की, लेकिन जोर देकर कहा कि अगर वह उपलब्ध हैं तो वह सीएसके की पहली पसंद होंगे।

    बता दें, 31 अक्टूबर से पहले हर फ्रेंचाइजी को बीसीसीआई को अपनी रिटेंशन लिस्ट सौंपनी है। आईपीएल फ्रेंचाइजी अपनी मौजूदा टीम से कुल छह खिलाड़ियों को रिटेन कर सकती हैं। यह या तो रिटेंशन के जरिए या राइट टू मैच (RTM) विकल्प का इस्तेमाल करके किया जा सकता है। छह रिटेंशन/RTM में अधिकतम पांच कैप्ड खिलाड़ी (भारतीय और विदेशी) और अधिकतम 2 अनकैप्ड खिलाड़ी हो सकते हैं।



    हरभजन ने स्टार स्पोर्ट्स पर कहा, “मुझे यकीन नहीं है कि धोनी खेलेंगे या नहीं, लेकिन अगर वह उपलब्ध हैं, तो वह निश्चित रूप से रिटेंशन के लिए टीम की पहली पसंद होंगे, भले ही उन्हें इस सीजन में अनकैप्ड खिलाड़ी माना जाता हो। उनके बाद, अगला चयन रवींद्र जडेजा और फिर रचिन रवींद्र का होगा। कप्तान रुतुराज गायकवाड़ के लिए, वह भी निश्चित रूप से रिटेन होंगे।”

    उन्होंने कहा, “मेरा मानना ​​है कि इन चार खिलाड़ियों को रिटेन किया जाएगा। उनके अलावा, हम पथिराना को भी टीम में रख सकते हैं, जो एक बेहतरीन गेंदबाज हैं। और अगर किसी अनकैप्ड खिलाड़ी को रिटेन किया जाता है, तो यह आश्चर्यजनक विकल्प हो सकता है, लेकिन सीएसके केवल पांच खिलाड़ियों को ही रिटेन कर सकता है। इसलिए मेरे विचार से, संभावित रिटेन खिलाड़ी हैं – महेंद्र सिंह धोनी, रवींद्र जडेजा, रचिन रवींद्र, रुतुराज गायकवाड़ और पथिराना होंगे।”

    Share:

    लॉरेंस बिश्नोई पर 1,11,11,111 रुपए का इनाम रखने वाले शेखावत को जान का खतरा, बोले- मेरे नाम की सुपारी दी है

    Sat Oct 26 , 2024
    नई दिल्‍ली । जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई (Gangster Lawrence Bishnoi) पर 1,11,11,111 रुपए का इनाम रखने वाले क्षत्रिय करणी सेना (Kshatriya Karni Sena) के प्रमुख राज शेखावत (Raj Shekhawat) ने अब अपनी जान को खतरा बताया है। शेखावत ने कहा है कि लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने उसके नाम की सुपारी दी है। लॉरेंस […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शनिवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved