• img-fluid

    गुना में सड़क हादसे में तीन युवकों की मौत, गाय को बचाने के चक्‍कर में खाई में गिरी कार, एक गंभीर

  • October 26, 2024

    गुना । गुना जिले (Guna district) के रूठियाई इलाके में हुए भीषण सड़क हादसे (Road Accidents) में तीन युवकों की मौत हो गई, वहीं एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। चारों युवक कार में सवार होकर गुना से इंदौर की तरफ जा रहे थे। रास्ते में अचानक कार (Car) के सामने गाय आ गई। गाय (Cow) को बचाने के चक्कर में उनकी कार पुलिया से टकराकर खाई में गिर गई। गुरुवार देर रात हुए इस हादसे के बाद शुक्रवार को रूठियाई स्वास्थ्य केंद्र में तीनों शवों का पोस्टमार्टम किया गया।

    प्राप्त जानकारी के अनुसार शहर के कस्तूरबा नगर में पहने वाले रोहित श्रीवास्तव अपने 3 दोस्तों के साथ कार से इंदौर के लिए निकले थे। उनकी कार शहर से केवल 20 किलोमीटर बाहर ही पहुंच पाई थी कि नेशनल हाइवे क्रमांक- 46 पर रूठियाई के आगे इस कार का एक्सीडेंट हो गया।


    खाई में गिरने से कार पूरी तरह चकनाचूर हो गई। सूचना मिलने पर हाईवे की एंबुलेंस और रूठियाई चौकी से पुलिस मौके पर पहुंची और गाड़ी में से घायल युवकों को बाहर निकाला। तीन युवकों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। जिसके बाद उन्हें रूठियाई स्वास्थ्य केंद्र लाया गया, जहां डॉक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया। हादसे में एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।

    इस भीषण सड़क हादसे में रोहित श्रीवास्तव, अशोकनगर जिले के हिनोतिया बघेल गांव के रहने वाले लखन शर्मा(35) और अज्जू उर्फ अजय चिड़ार(28) की मौके पर ही मौत हो गई।

    धरनावदा थाना प्रभारी SI राजेंद्र चौहान ने हादसे के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि गाय को बचाने में कार पुलिया से टकराकर नीचे गिर गई। हादसे में तीन लोगों की मौत हुई है। एक युवक गंभीर है। पोस्टमार्टम के बाद शव परिवार वालों को सौंप दिया गया है।

    Share:

    झारखंड चुनावः JMM ने 4 दिन पहले BJP से आई लुईस मरांडी को जामा सीट से दिया टिकट

    Sat Oct 26 , 2024
    रांची। झारखंड विधानसभा चुनाव (Jharkhand assembly elections) के लिए झारखंड मुक्ति मोर्चा (Jharkhand Mukti Morcha) ने शुक्रवार को अपने प्रत्याशियों की पांचवीं लिस्ट (Fifth list of candidates) जारी कर दी। इस लिस्ट में सिर्फ एक सीट के लिए प्रत्याशी की घोषणा की गई। पार्टी ने जामा सीट से पूर्व भाजपा विधायक लुईस मरांडी (Former BJP […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शनिवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved