• img-fluid

    बुधनी में भाजपा प्रत्याशी रमाकांत भार्गव ने भरा नामांकन, CM समेत ये दिग्गज रहे मौजूद

  • October 25, 2024

    बुधनी: मध्य प्रदेश की विजयपुर और बुधनी विधानसभा सीट पर होने जा रहे उपचुनाव के लिए नामांकन का आज (25 अक्टूबर) आखिरी दिन है. बुधनी से बीजेपी ने पूर्व सांसद रमाकांत भार्गव को प्रत्याशी बनाया है. शुक्रवार को आखिरी दिन उन्होंने शक्ति प्रदर्शन कर नामांकन दाखिल किया. बीजेपी प्रत्याशी के नामांकन में वरिष्ठ नेताओं का जमावड़ा लगा. मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव, केन्द्रीय कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष वीडी शर्मा सहित अनेक जनप्रतिनिधि शामिल रहे. नामांकन जमा करने से पहले जनसभा का आयोजन किया गया.

    जनसभा में जमकर नारेबाजी की गयी. कार्यकर्ताओं ने आंधी नहीं तूफान है, शिवराज सिंह चौहान के नारे लगाये. शिवराज सिंह चौहान ने भी कार्यकर्ताआं का अभिवादन किया. जनसभा के बाद बीजेपी प्रत्याशी रमाकांत भार्गव मुख्यमंत्री मोहन यादव के साथ नामांकन जमा किया. बता दें कि बुधनी विधानसभा उपचुनाव पूर्व विधायक राजेन्द्र सिंह राजपूत की वजह से चर्चा में आ गया था. राजधानी भोपाल में पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के बंगले पर बैठक का आयोजन किया गया था.


    बैठक में पूर्व विधायक राजेन्द्र सिंह राजपूत उर्फ रज्जू भैया नहीं पहुंचे थे. बाद में बीजेपी नेताओं की तरफ से नाराजगी को दूर करने का प्रयास किया गया. नतीजतन आज पूर्व विधायक राजेन्द्र सिंह राजपूत भी मंच पर नजर आए. बुधनी के उपचुनाव में कांग्रेस ने पूर्व मंत्री राजकुमार पटेल पर दांव खेला है.

    पटेल ने एक दिन पहले गुरुवार को नामांकन जमा किया. कांग्रेस प्रत्याशी के नामांकन में प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी, नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार सहित अनेक जनप्रतिनिधि पहुंचे थे. बुधनी विधानसभा क्षेत्र में 17 साल बाद कांग्रेस ने दमदार शक्ति प्रदर्शन किया था. दोनों पार्टियों ने बुधनी को प्रतिष्ठा का प्रश्न बना लिया है. आखिरी दिन बीजेपी के प्रत्याशी ने मुख्यमंत्री और केंद्रीय मंत्री की मौजूदगी में नामांकन का पर्चा दाखिल किया.

    Share:

    अरविंद केजरीवाल पर हमले की कोशिश, बीजेपी के गुंडों ने किया हमला, AAP का आरोप

    Fri Oct 25 , 2024
    नई दिल्ली। दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) पर हमला हुआ है। आप का आरोप है कि दिल्ली में विकासपुरी में पदयात्रा के दौरान भाजपा के गुंडों ने उन पर हमला किया। AAP का आरोप है कि भाजपा के गुंडे अरविंद केजरीवाल के पास तक पहुंचे। […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved