• img-fluid

    ज्ञानवापी मामले में एडिशनल सर्वे की मांग खारिज, हिंदू पक्ष को झटका

  • October 25, 2024

    नई दिल्ली। खबर ज्ञानवापी मुकदमे (Gyanvapi lawsuits) से जुड़ी हुई है स्वयं भू आइडल आदि विश्वेश्वर बनाम अंजुमन इंतेजामिया कमेटी (Anjuman Intezamia Committee) के मुकदमें में जज युगल शंभू ने फैसला देते हुए हिंदू पक्ष की अपील को खारिज कर दिया है। 1991 के मुकदमे में वाराणसी कोर्ट का फैसला आ चुका है। हिंदू पक्ष के वादमित्र विजय शंकर रस्तोगी ने कहा कि हम इस फैसले के विरोध में हाईकोर्ट में अपील करेंगे।


    इन्होंने कहा कि हमारे तरफ से एडिशनल सर्वे की मांग की गई थी जिसको निरस्त कर दिया गया है। कहा हमने मांग की थी कि जो सर्वे हुआ है वो अधूरा हुआ है। पहले का सर्वे सिर्फ एएसआई की टीम ने किया है। आदेश में पांच सदस्यों की टीम के साथ करना है। इस न्यायालय को सभी चीजों को बेकार माना। इन्होने उच्च न्यायालय के आदेश का उल्लंघन किया है अब हम उच्च न्यायालय जाएंगे।

    Share:

    बुधनी में भाजपा प्रत्याशी रमाकांत भार्गव ने भरा नामांकन, CM समेत ये दिग्गज रहे मौजूद

    Fri Oct 25 , 2024
    बुधनी: मध्य प्रदेश की विजयपुर और बुधनी विधानसभा सीट पर होने जा रहे उपचुनाव के लिए नामांकन का आज (25 अक्टूबर) आखिरी दिन है. बुधनी से बीजेपी ने पूर्व सांसद रमाकांत भार्गव को प्रत्याशी बनाया है. शुक्रवार को आखिरी दिन उन्होंने शक्ति प्रदर्शन कर नामांकन दाखिल किया. बीजेपी प्रत्याशी के नामांकन में वरिष्ठ नेताओं का […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved