• img-fluid

    सर्वसम्मति से हरियाणा विधानसभा के नए अध्यक्ष चुने गए हरविंदर कल्याण

  • October 25, 2024


    चंडीगढ़ । हरविंदर कल्याण (Harvinder Kalyan) सर्वसम्मति से (Unanimously) हरियाणा विधानसभा के नए अध्यक्ष चुने गए (Elected New Speaker of Haryana Assembly) । मुख्यमंत्री नायब सैनी ने हरविंदर कल्याण के नाम का प्रस्ताव रखा, जिसे विधानसभा में सभी सदस्यों का समर्थन प्राप्त हुआ। हरविंदर कल्याण के अध्यक्ष बनने के बाद राज्य में राजनीति के नए आयाम की उम्मीद की जा रही है।


    इससे पहले हाल ही चुनकर आए हरियाणा के सभी विधायकों ने विधानसभा सदस्य के रूप में शपथ ली। उन्हें प्रोटेम स्पीकर रघुवीर कादियान ने पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई। इसके साथ ही मुख्यमंत्री नायब सैनी ने हरविंदर कल्याण के नाम को लेकर अपनी ओर से प्रस्ताव रखते हुए कहा कि उनका चयन राज्य के विकास और विधानसभा की कार्यप्रणाली में सुधार के लिए महत्वपूर्ण कदम होगा।

    नायब सैनी ने कल्याण के अनुभव और नेतृत्व क्षमता की सराहना की और विश्वास जताया कि उनके नेतृत्व में विधानसभा को पारदर्शी और अनुशासित ढंग से चलाया जाएगा। नए विधानसभा अध्यक्ष बनने के बाद हरविंदर कल्याण ने सभी सदस्यों का धन्यवाद किया और कहा कि वे विधानसभा के कार्यों को पारदर्शिता और निष्पक्षता के साथ पूरा करेंगे। उन्होंने कहा कि उनकी प्राथमिकता होगी कि सदन में सकारात्मक बहसें हों और राज्य के विकास के लिए सभी सदस्यों के सुझावों का सम्मान किया जाए।

    Share:

    पंडित धीरेंद्र शास्त्री की हिंदुओं से अपील, ‘सोशल मीडिया पर अपने नाम के आगे लिखें हिंदू’

    Fri Oct 25 , 2024
    छतरपुर। मध्य प्रदेश के छतरपुर में स्थित बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री एक अपील की वजह से एक बार फिर चर्चाओं में आ गए है। उन्होंने कहा कि सभी लोग अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स ट्विटर,फेसबुक,इंस्टाग्राम सहित सभी अकाउंट पर अपने-अपने नाम के आगे हिंदू लिखना शुरू करें, इससे एक क्रांति खड़ी होगी। […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved