• img-fluid

    MP को नितिन गडकरी की बड़ी सौगात, 4-लेन एक्सेस कंट्रोल हाईवे को दी मंजूरी, CM यादव ने जताया आभार

  • October 25, 2024

    भोपाल । केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) ने मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) को दिवाली से पहले बड़ी सौगात दी है। उन्होंने 607.36 करोड़ रुपए की लागत से 4-लेन एक्सेस कंट्रोल हाईवे (4-lane access control highway) को मंजूरी दी है, जो जबलपुर रिंग रोड-पैकेज V से जुड़ी है।

    केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी ने मध्य प्रदेश में जबलपुर रिंग रोड-पैकेज V (जबलपुर रिंग रोड का अंतिम चरण) से 4-लेन एक्सेस कंट्रोल हाईवे के विकास के लिए 607.36 करोड़ रुपए की मंजूरी दी है। यह खंड मार्ग जबलपुर रिंग रोड और रेवा – जबलपुर – रायपुर कॉरिडोर का एक हिस्सा है। इस मार्ग के चौड़ीकरण से जबलपुर शहर में भीड़भाड़ कम होगी।


    केंद्रीय मंत्री ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा कि मध्य प्रदेश में जबलपुर रिंग रोड-पैकेज V से 4-लेन एक्सेस कंट्रोल हाईवे के विकास क्षेत्रीय व्यापार को बढ़ावा मिलेगा और रोजगार के नए अवसरों का निर्माण होगा। यह परियोजना जबलपुर और क्षेत्र में बेहतर कनेक्टिविटी प्रदान करेगी और आर्थिक गतिविधियों को बढ़ावा देकर क्षेत्र की समृद्धि और सुरक्षितता सुनिश्चित करेगी।

    वहीं, केंद्रीय मंत्री गडकरी का धन्यवाद जताते हुए मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने एक्स पर लिखा कि मध्य प्रदेश के विकास को गति प्रदान करने के लिए नई सौगातें प्रदान करने के लिए आपका हृदय से आभार।

    Share:

    Emerging Asia Cup 2024: आज दूसरे सेमीफाइनल में अफगानिस्तान से भिड़ेगी टीम इंडिया

    Fri Oct 25 , 2024
    ओमान। इंडिया ए वर्सेस अफगानिस्तान ए (India A vs Afghanistan A) इमर्जिंग एशिया कप 2024 (Emerging Asia Cup 2024) का दूसरा सेमीफाइनल (Second semi-final.) आज यानी शुक्रवार, 25 अक्टूबर को ओमान के अल अमरात क्रिकेट ग्राउंड में खेला जाना है। IND A vs AFG A दूसरा सेमीफाइनल भारतीय समयानुसार शाम 7 बजे शुरू होगा, वहीं […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved