• img-fluid

    बिहार में अवैध शराब से हो रही मौतों को लेकर राजद और जदयू में छिड़ी है जंग

  • October 24, 2024


    पटना । बिहार में अवैध शराब सेहो रही मौतों को लेकर (Over deaths due to illegal liquor in Bihar) राजद और जदयू में (Between RJD and JDU) जंग छिड़ी है (There is a War) । बिहार में शराबबंदी के बावजूद शराब पीने से लोगों की हो रही मौतों के बाद विपक्षी पार्टियां सत्ता पक्ष पर हमलावर हैं। इस बीच, गुरुवार को राजद ने जदयू पर जोरदार कटाक्ष करते हुए पार्टी का नया नाम दे दिया। इसके बाद जदयू ने भी पलटवार करने में देरी नहीं की।

    दरअसल, राजद प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव ने गुरुवार को कहा कि जदयू का मतलब ही होता है, जहां दारू अनलिमिटेड उपलब्ध हो । उन्होंने कहा कि जे का मतलब- जहां, डी का मतलब- दारू और यू का मतलब-अनलिमिटेड उपलब्ध । बिहार में कोई ऐसा इलाका नहीं है, जहां शराब उपलब्ध नहीं है। ये हालत तब है, जब बिहार में शराबबंदी लागू है। लोग जहरीली शराब पीकर मौत को गले लगा रहे हैं। बिहार में शराब की समानांतर अर्थव्यवस्था खड़ी हो गई है।

    राजद प्रवक्ता के इस बयान के बाद जदयू ने भी पलटवार करने में देरी नहीं की। जदयू के प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा कि राजद का मतलब ‘राष्ट्रीय जहरीला दल’ है। नीरज कुमार ने कहा कि छेड़ोगे, तो छोड़ेंगे नहीं। उन्होंने कहा कि राजद मतलब राष्ट्रीय जहरीला दल है। यह वह दल है, जिसने समाज में जाति, धर्म, भ्रष्टाचार, वंशवाद और परिवारवाद व सैलरी घोटाला का जहर घोला है।

    उन्होंने कहा कि इतिहास गवाह है नामकरण से राजनीति में फजीहत हुई है। उल्लेखनीय है कि हाल ही में बिहार के गोपालगंज, सीवान, सारण जिले में जहरीली शराब पीने से कई लोगों की मौत हो गई है, जबकि कई लोगों की आंखों की रोशनी चली गई। इसके बाद प्रदेश में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव शराबबंदी को लेकर निशाना साध रहे हैं।

    Share:

    बगैर प्रदूषण फैलाए पराली का समुचित निस्‍तारण कर रहे हैं करनाल के किसान

    Thu Oct 24 , 2024
    करनाल । करनाल के किसान (Farmers of Karnal) बगैर प्रदूषण फैलाए (Without spreading Pollution) पराली का समुचित निस्‍तारण कर रहे हैं (Are disposing of Stubble properly) । इसके विपरीत हरियाणा के कई जिलों में पराली जलाने के मामले प्रकाश में आ रहे हैं, इससे प्रदूषण बढ़ रहा है । किसानों द्वारा पराली नहीं जलाने से […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    गुरुवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved