• img-fluid

    UP : अयोध्या एडीएम कानून व्यवस्था सुरजीत सिंह की संदिग्ध हालात में मौत

  • October 24, 2024

    अयोध्या. अयोध्या (Ayodhya) में अपर जिलाधिकारी (ADM), कानून व्यवस्था (Law and Order) सुरजीत सिंह (Surjeet Singh) की संदिग्ध परिस्थितियों (suspicious circumstances) में मौत हो गई है. वह अपने कमरे में मृत पाए गए. सुरजीत सिंह कोतवाली नगर के सुरसरि कालोनी सिविल लाइन में रहते थे.



    अभी तक मौत के कारणों का नहीं चल पाया है. जैसे ही यह खबर अधिकारियों तक पहुंची तो तुरंत मौके पर मण्डलायुक्त, डीएम व जिला प्रशासन के सभी अधिकारी पहुंच गए

    थोड़ी देर में कई अधिकारी मौके पर पहुंच गए। पुलिस के पहुंचने पर फॉरेंसिक टीम की मौजूदगी में दरवाजा खोला गया। दरवाजा खोलने पर एक कमरे में एडीएम गिरे हुए पाए गए। थोड़ी दूर पर खून भी बिखरा हुआ था। प्रारंभिक जांच के आधार पर हार्ट अटैक की आशंका जताई जा रही है।

    पिछले कई दिनों से अस्वस्थ चल रहे थे
    एडीएम अपने आवास पर अकेले रहते थे और पिछले कई दिनों से कुछ अस्वस्थ भी चल रहे थे। इस बीच कमिश्नर गौरव दयाल और डीएम चंद्र विजय सिंह समेत अन्य कई वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंच गए। बताया जाता है कि एडीएम मूल रूप से फर्रुखाबाद के रहने वाले थे।

    कानपुर नगर के गणेश नगर में उनका परिवार रहता था। परिवार को घटना की सूचना दे दी गई है। परिवार के सदस्य यहां के लिए रवाना हो गए हैं।

    प्रोन्नति पाकर बने एडीएम
    एडीएम सुरजीत यहां से पहले प्रतापगढ़ में एसडीएम के पद पर तैनात थे। प्रोन्नति पाकर एडीएम बने और अयोध्या में उनकी तैनाती 25 अक्तूबर वर्ष 2023 को हुई। उनकी उम्र 58 वर्ष बताई जा रही है। इस बारे में फिलहाल कोई भी अधिकारी कुछ बोलने को तैयार नहीं है।

    Share:

    पीएसी के बुलावे पर नहीं पहुंचीं सेबी प्रमुख माधबी पुरी बुच, केसी वेणुगोपाल बोले- बैठक स्थगित

    Thu Oct 24 , 2024
    नई दिल्ली। लोक लेखा समिति (PAC) की ओर से सेबी (SEBI) की समीक्षा के लिए गुरुवार को बुलाई गई बैठक को स्थगित कर दिया गया। यह फैसला सेबी प्रमुख माधबी पुरी बुच (Madhabi Puri Buch) की ओर से दिल्ली पहुंचने में असमर्थता जाहिर करने के बाद लिया गया। समिति के प्रमुख और कांग्रेस महासचिव केसी […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    गुरुवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved