• img-fluid

    गर्लफ्रेंड से लड़ाई, युवक ने खुद को गोली से उड़ाया; तड़पता देख भाग गए दोस्त

  • October 24, 2024

    मुरैना: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के मुरैना (Morena) में प्रेम प्रसंग (Love Affair) के चलते एक युवक (Young Man) ने खुद को गोली मार ली. वो भी सरेआम बीच सड़क पर. उस वक्त युवक के दोस्त (Friends) भी उसके साथ थे. दोस्तों ने जैसे ही यह मंजर देखा वो वहां से भाग गए. यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुई है. घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस (Police) ने शव (Body) को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया.

    घटना अंबाह इलाके की है. बताया जा रहा है कि प्रेम-प्रसंग के चलते युवक ने सुसाइड किया है. इस घटना का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें युवक बाइक से उतरते ही खुद को गोली मारते नजर आया. वहीं उसके दोस्त उसे वहीं छोड़कर भागते दिखे. पुलिस के मुताबिक, बुधवार दोपहर को बाजार में रोजाना की तरह सामान्य आवाजाही चल रही थी. इसी बीच करीब 2 बजे तीन बाइक से कुछ युवक आए. इनमें से एक बाइक पर गौरव सखवार (18) पिता राजबीर भी बैठा हुआ था.


    सभी युवक परेड चौराहे पर पहुंचे और चौराहे पर सभी अपनी बाइक से उतर गए. इस बीच, गौरव ने अपनी जेब से कट्टा निकाला और खुद को गोली मार ली. गोली लगते ही गौरव सड़क पर गिर गया. उसके शरीर से खून की धार बहने लगी. वो तड़प रहा था. गोली की आवाज सुनकर मौके पर मौजूद लोगों में अफरा तफरी मच गई. लेकिन गौरव के साथ आए उसके दोस्तों ने उसकी मदद करने के बजाय वहां भागना बेहतर समझा. वो फौरन वहां से भाग खड़े हुए.

    घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस जब तक मौके पर पहुंची, तब तक गौरव की मौत हो चुकी थी. शव को सिविल अस्पताल ले जाया गयाय पुलिस की सूचना पर गौरव के परिजन भी वहां पहुंच गए. पुलिस का कहना है कि प्राथमिक जांच में मामला प्रेम प्रसंग का लग रहा है. फिलहाल केस दर्ज कर जांच की जा रही है. परिजनों के भी बयान लिए जा रहे हैं. गौरव पेशे से प्लम्बर था और वह नल फिटिंग का काम करता था.

    बताया जा रहा है वह फोन पर किसी से बात कर रहा था, इसी दौरान उसने खुदकुशी करने की धमकी दी थी और जैसे ही वह शहर में आया, उसने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. फिलहाल मामले की जांच जारी है. पुलिस को घटनास्थल पर कट्टा और खाली कारतूस भी मिला है.

    Share:

    'अल जजीरा के गाजा में मौजूद छह पत्रकार आतंकी हैं', इस्राइल के इस दावे पर भड़का कतर का मीडिया चैनल

    Thu Oct 24 , 2024
    तेल अवीव। इस्राइली सेना ने दावा किया है कि कतर के मीडिया संस्थान अल जजीरा के गाजा स्थित छह पत्रकार आतंकी हैं। इस्राइली सेना ने आरोप लगाया कि ये छह पत्रकार गाजा में हमास और अन्य जेहादी संगठनों से जुड़े हुए हैं। वहीं अल जजीरा ने इस्राइली सेना के इस दावे को बेतुका बताकर सिरे […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    गुरुवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved