• img-fluid

    फराह खान ने अमिताभ बच्चन को ऑफर की फिल्म, बिग बी बोले….

  • October 24, 2024

    मुंबई। कौन बनेगा करोड़पति 16 (KBC) के शुक्रवार के एपिसोड में बॉलीवुड डायरेक्टर और कोरियोग्रॉफर फराह खान (Farah Khan) और एक्टर बोमन ईरानी (Boman Irani) हिस्सा लेंगे। इस दौरान अमिताभ बच्चन, फराह खान (Mitabh Bachchan, Farah Khan) और बोमन ईरानी के बीच हंसी-मजाक के पल देखने को मिले। शो के एक प्रोमो वीडियो में फराह खान और बोमन ईरानी अमिताभ बच्चन को फिल्म ऑफर करते नजर आ रहे हैं। फराह जैसे ही कहती हैं कि वो अमिताभ के लिए कॉन्ट्रैक्ट लाई हैं। अमिताभ कॉन्ट्रैक्ट पढ़ने का दिखावा करते हुए पूछते हैं माल किधर है?



    फराह ने बताया क्यों 2014 के बाद से नहीं बनाई फिल्म
    फराह खान मजाकिया अंदाज में कहती हैं कि साल 2014 में आई हैप्पी न्यू ईयर के बाद से उन्होंने कोई फिल्म नहीं बनाई है क्योंकि वो एक प्रोजेक्ट करने का विचार कर रही हैं- इसमें वो किसी और नहीं बल्कि अमिताभ बच्चन के साथ काम करना चाहेंगी। वो कहती हैं कि किसी भी डायरेक्टर का करियर ग्राफ उठता नहीं है जब तक वो बिग बी के साथ काम ना कर लें। वो कहती हैं, “आपको ब्लू टिक तब तक नहीं मिलता है जब तक वो अमिताभ जी के साथ काम ना कर ले।”

    अमिताभ, फराह और बोमन ईरानी के बीच हंसी-मजाक के पल
    फराह के इस कमेंट पर अमिताभ बच्चन कहते हैं कि ये लोग ऐसा इसलिए कर रहे हैं ताकि अगला सवाल आसान हो, लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं होने वाला है। इतना ही नहीं, फराह खान और बोमन ईरानी एक पेपर हाथ में लेकर कहते हैं कि वो अमिताभ के लिए एक फिल्म का कॉन्ट्रैक्ट लेकर आए हैं। फराह कहती हैं कि हम आपके लिए कॉन्ट्रैक्ट लाए हैं। इसपर अमिताभ तुरंत पूछते हैं माल किधर है? तब फराह उनसे कहती हैं कि आप साइन करते हो कि नहीं?

    फराह खान अमिताभ बच्चन के लिए कुछ फिल्मों के नाम भी लेती हैं। वो कहती हैं फिल्म का टाइटल होगा जब तक बच्चन, क्योंकि जब तक चांद और सूरज रहेंगे बच्चन जी का नाम रहेगी। अमिताभ बच्चन भी फराह और बोमन के इस मजाक में साथ हो लेते हैं और नकली कॉन्ट्रैक्ट पढ़ते नजर आते हैं।

    Share:

    योगी सरकार की रडार पर बहराइच के 495 मदरसे, ATS करेगी जांच

    Thu Oct 24 , 2024
    बहराइच: उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में संचालित गैर मान्यता प्राप्त मदरसों की जांच एटीएस से कराई जाएगी. शासन ने मदरसों की जांच को लेकर पत्र जारी किया है. जिले में 792 में से 495 मदरसे गैर मान्यता प्राप्त पाए गए हैं. इन मदरसों की फंडिंग कहा से की जा रही थी, इसकी जांच कराई […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    गुरुवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved