• img-fluid

    पंजाब ज्वेल्स से गुरु पुष्य नक्षत्र की शुभ बेला में खरीदे सर्वोत्तम नवेली आभूषण

  • October 24, 2024

    डेस्क। पंजाब ज्वेल्स (Punjab Jewels) का नया नवेली कलेक्शन अपनी विशिष्ट विशेषताओं के कारण विवाह सम्बन्धी (Marriage Related) के आभूषणों के आधुनिक दृष्टिकोण के साथ पूरी तरह मेल खाता है जिससे आज की युवा ब्राइड के बीच यह टाइमलेस ज्वेलरी कलेक्शन (Timeless Jewellery Collection) की काफी डिमांड बढ़ गयी है। 74 वर्षों से लाखों परिवार की पहली पसंद बन चुका पंजाब ज्वेल्स हर उत्सव पर अपनी नई शृंखला अपने ग्राहकों के लिए उपलब्ध कराते है।

    सोने के आभूषणों के प्रति आज का युग का जूनून इसकी परम्पराओं और सांस्कृतिक भूमिका को दर्शाता है आज की नव-वधु टाइमलेस ज्वेलरी की और झुकाव रखती है। वे अब ऐसे स्टाइल की तलाश करती है जो सालों तक टिके रहे सिर्फ ट्रैंड पर आधारित न हो और कभी फैशन से बाहर न हो।

    पंजाब ज्वेल्स ने इस दिवाली त्यौहार पर अपना सबसे बेस्ट ब्राइडल कलेक्शन नवेली उन सभी नव-वधु के लिए पेश किया है। यह कलेक्शन अपनी शिल्पकारी और सर्वोत्तम रूप से देश के सर्वश्रेष्ठ कारीगरों द्वारा हस्त निर्मित है जो की समर्पित है अपने कौशल, समर्पण और उत्कृष्ट कला के लिए यह आभूषण आधुनिक दुल्हनों के लिए विशिष्ट रूप से डिज़ाइन किया गया – नवेली पारंपरिक दुल्हन के आभूषणों को एक समकालीन मोड़ के साथ मिश्रित करता है, जिससे यह सुनिश्चित होता है कि हर दुल्हन को पहली नजर में ही प्यार हो जाए।


    पंजाब ज्वेल्स पर मौजूद यह संग्रह न केवल शादी के दिन के लिए बल्कि उससे पहले होने वाले सभी महत्वपूर्ण आयोजनों के लिए तथा शादी के बाद सालो तक पहने जाने वाले उत्सव आदि के लिए आभूषणों की तलाश करने वाली दुल्हनों के लिए सर्वश्रेष्ठ वन-स्टॉप शॉप बन गया है। विरासत-योग्य यह आभूषण संजोकर रखने के लिए डिज़ाइन किया गया है, जिससे दुल्हनें इन टाइमलेस आभूषणों को भविष्य की पीढ़ियों तक पहुंचा सकें, सुंदरता और परंपरा को संरक्षित कर सकें।

    रिश्तों को प्रेम और विश्वास की अटूट डोर से बांधने के साथ जगमग दिवाली के अवसर पर अपनो एवं बिटियां को देने हेतु एक ऐसा स्वर्णिम उपहार जो इन पलो को हमेशा के लिए अविस्मरणीय बनादें। इस कलेक्शन में गोल्ड, डायमंड, प्लैटिनम एवं सिल्वर ज्वेलरी का कई नायाब डिजाइनो का समावेश किया गया है। शुद्ध स्वर्ण एवं हीरे जड़ित आभूषण अद्भूत कारीगरी कि मिसाल है। जो कि इसकी खूबसूरती और नजाकत को बढ़ाते है। हमारी संस्कृति के इस अभिन्न अंग को पंजाब ज्वेल्स कि डिजाइन्स और कलात्मक अंदाज ने नए आयाम दिये है। परंपराओं के अनुसार श्रृंगार की बहुत-सी चीजें केवल स्त्री के रूप को नहीं निखारती बल्कि उसपर सकारात्मक प्रभाव भी डालती हैं। पंजाब ज्वेल्स के डायरेक्टर दर्पण आनंद का कहना है इस त्यौहारों के इस शुभ अवसर पर एक स्वर्णिम चिन्ह जो प्यार और विश्वास का भरोसा दिलाएं अटूट बंधन का अहसास जगाए।

    पंजाब ज्वेल्स से खरीदे गए आभूषण हर मामले में वैल्यू फॉर मनी साबित होते हैं। पंजाब ज्वेल्स ने अपने कलेक्शन में 100% हॉलमार्क गोल्ड और नेचुरल सर्टिफाइड डायमंड्स का ही उपयोग किया है। इससे ग्राहकों को पूरी संतुष्टि मिलती है।

    Share:

    फराह खान ने अमिताभ बच्चन को ऑफर की फिल्म, बिग बी बोले....

    Thu Oct 24 , 2024
    मुंबई। कौन बनेगा करोड़पति 16 (KBC) के शुक्रवार के एपिसोड में बॉलीवुड डायरेक्टर और कोरियोग्रॉफर फराह खान (Farah Khan) और एक्टर बोमन ईरानी (Boman Irani) हिस्सा लेंगे। इस दौरान अमिताभ बच्चन, फराह खान (Mitabh Bachchan, Farah Khan) और बोमन ईरानी के बीच हंसी-मजाक के पल देखने को मिले। शो के एक प्रोमो वीडियो में फराह […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    गुरुवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved