• img-fluid

    लॉरेंस के भाई का दावा, सलमान खान ने बिश्नोई समुदाय को पैसे ऑफर किए थे..

  • October 24, 2024

    मुम्बई। बाबा सिद्दीकी (Baba Siddiqui) हत्याकांड के बाद सलमान खान (Salman Khan) की सुरक्षा को भी बढ़ा दिया गया है। सलमान के पिता सलीम (Salman’s father Salim) ने हाल ही में एक इंटरव्यू में साफ किया था कि सलमान खान (Salman Khan) ने कुछ गलत नहीं किया है, इसलिए वह माफी नहीं मांगेंगे। अब लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) के चचेरे भाई रमेश ने सनसनीखेज दावा करते हुए कहा कि एक समय सलमान ने बिश्नोई समुदाय को पैसे ऑफर किए थे, लेकिन उन्होंने लेने से मना कर दिया।


    सलीम खान को जवाब देते हुए रमेश बिश्नोई ने कहा, ”उनके (सलमान खान) पिता सलीम खान ने कहा है कि लॉरेंस गैंग यह सब पैसे के लिए कर रहा है। मैं उन्हें याद दिला देना चाहता हूं कि उनका बेटा (सलमान) समुदाय के सामने खाली चेक लेकर आया था और अमाउंट भरने के लिए कहा था। अगर हम लोग पैसे के भूखे होते तो उसी समय ले लेते।”

    बातचीत में उन्होंने यह भी कहा कि काले हिरण के शिकार के मामले में कोर्ट ने सलमान खान को दोषी ठहराया हुआ है, जबकि लॉरेंस को अभी तक किसी भी मामले में दोषी नहीं पाया गया है। उन्होंने कहा, ”सलमान खान दोषी हैं। उन्हें पांच साल की सजा हुई। ऑर्डर के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट तक गए, लेकिन क्या कोर्ट में लॉरेंस के खिलाफ कोई भी अपराध साबित हुआ है? जब कोर्ट उसे दोषी ठहराएगा तभी वह कोई अपराधी माना जाएगा।” वहीं, एनसीपी के वरिष्ठ नेता बाबा सिद्दीकी की हुई हत्या मामले में लॉरेंस बिश्नोई का नाम आने के सवाल पर भी उसके भाई रमेश ने प्रतिक्रिया दी।

    रमेश ने इंटरव्यू में आगे बताया कि लॉरेंस बाबा सिद्दीकी हत्याकांड में शामिल था या नहीं, यह जांच के बाद साफ हो जाएगा। वहीं, रमेश ने यह भी दावा किया कि लॉरेंस वसूली नहीं मांगता है। लॉरेंस के भाई ने कहा कि अभी तक कुछ भी साबित नहीं हुआ है। लॉरेंस के पास 110 एकड़ जमीन है। उसके दो भाई हैं, जोकि जमींदार हैं। अगर यह सबकुछ पैसे के लिए होता तो जिस शख्स के पास 110 एकड़ जमीन होती तो वह ऐसा करता? उसके नाम पर बाकी लोग वसूली की मांग कर रहे हैं।

    Share:

    झारखंड चुनाव : नेताओं के बीच तेज हुई जुबानी जंग, आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी

    Thu Oct 24 , 2024
    रांची। झारखंड विधानसभा चुनाव (Jharkhand assembly elections) में जैसे-जैसे पार्टियां सीटों पर अपने प्रत्याशियों का ऐलान (Announcement of candidates) कर रही है और नामांकन में तेजी आ रही है, वैसे-वैसे इनके बीच जुबानी जंग (Worlds war) भी तेज हो गई है। ‘इंडिया’ के नेता जहां भाजपा (BJP) को पूंजीपतियों की पार्टी बता रही है, वहीं […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    गुरुवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved