• img-fluid

    जम्मू-कश्मीर में फिर हुआ गैर-कश्मीरी नागरिक पर हमला, गोलीबारी में एक घायल

  • October 24, 2024

    जम्मू. जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) में एक बार फिर से गैर-कश्मीरी (Non-Kashmiri) लोगों ( citizen) पर हमले ( attacked) का मामला सामने आया है. बटागुंड त्राल में हुई गोलीबारी (firing) में एक शख्स के घायल होने की खबर है. उसे घायल अवस्था में इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है. बता दें कि कश्मीर के अंदर एक हफ्ते में इस तरह का तीसरा हमला है. पिछले दिनों जम्मू-कश्मीर के शोपियां इलाके में एक शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी गई.



    जम्मू-कश्मीर में संगठित आतंकवाद कम होने के बाद टारगेट किलिंग की घटनाएं लगातार सामने आ रही हैं. पिछले साल भी आतंकियों ने अलग-अलग इलाकों में गैर-कश्मीरियों की चुन-चुन कर हत्या की थी. अनंतनाग, पुलवामा और पुंछ में टारगेट किलिंग की कई घटनाएं सामने आई थीं.

    इसी साल फरवरी में जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में आतंकियों ने टारगेट किलिंग को अंजाम देते हुए हब्बा कदल इलाके में सिख समुदाय के दो लोगों को AK राइफल से गोली मार दी थी. अमृतसर के रहने वाले अमृत पाल और रोहित की इस हमले में मौत हो गई थी. इससे पहले फरवरी 2023 की सुबह आतंकियों ने पुलवामा में एक कश्मीरी पंडित संजय शर्मा की हत्या कर दी थी. वहीं, मई 2023 में आतंकियों ने अनंतनाग के रहने वाले शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी थी.

    Share:

    बांग्लादेश : शेख हसीना की पार्टी के स्टूडेंट विंग पर लगा प्रतिबंध, एंटी टेररिज्म एक्ट के तहत हुई कार्रवाई

    Thu Oct 24 , 2024
    नई दिल्‍ली । बांग्लादेश (Bangladesh) में एक बड़ा राजनीतिक बदलाव देखने को मिला है. शेख हसीना (Sheikh Hasina) की पार्टी अवामी लीग के स्टूडेंट विंग ‘स्टूडेंट लीग’ (Student League) को बैन (Ban) कर दिया गया है. नोबेल पुरस्कार विजेता मोहम्मद यूनुस के नेतृत्व में काम कर रही अस्थायी सरकार ने बुधवार को एक गजट जारी […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    गुरुवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved