• img-fluid

    योगी सरकार जनता का विश्वास पूरी तरह से खो चुकी है – सपा के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव

  • October 23, 2024


    सुल्तानपुर । सपा के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव (SP National General Secretary Shivpal Singh Yadav) ने कहा कि योगी सरकार (Yogi Government) जनता का विश्वास पूरी तरह से खो चुकी है (Has completely lost the Trust of the Public) । उन्होंने उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए योगी सरकार पर हमला बोला है।


    अंबेडकरनगर के कटेहरी विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव में शोभावती वर्मा के नामांकन कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे शिवपाल यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज है ही नहीं । सूबे में लगातार हत्याएं हो रही हैं। योगी सरकार का इकबाल पूरी तरह से खत्म हो चुका है। भारतीय जनता पार्टी की सरकार पूरी तरह से जनता का विश्वास खो चुकी है।

    शिवपाल यादव ने उपचुनाव में समाजवादी पार्टी और उसके सहयोगी इंडिया गठबंधन की जीत का बड़ा दावा किया। उन्होंने मिल्कीपुर विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव को लेकर कहा कि चुनाव आयोग इस सीट पर जब फैसला लेगा, तब यहां चुनाव होगा। मुझे भरोसा है कि मिल्कीपुर सीट भी समाजवादी पार्टी ही जीतेगी। उत्तर प्रदेश की 10 विधानसभा सीटें फिलहाल खाली हैं, लेकिन चुनाव आयोग ने नौ सीटों पर ही उपचुनाव की तारीखों की घोषणा की है। अयोध्या की मिल्कीपुर सीट पर चुनाव नहीं होंगे, जिस पर पूरे प्रदेश की निगाहें थीं।

    वहीं बहराइच घटना पर शिवपाल यादव ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के लोगों द्वारा कराई गई यह घटना है। सभी ने देखा खुद भाजपा के विधायक ने भाजपा के लोगों पर एफआईआर लिखवाया है। सुलतानपुर में व्यापारी हत्याकांड पर शिवपाल यादव ने कहा कि भाजपा सरकार निष्पक्ष नहीं है। ये बईमान सरकार है, इसलिए पूरे प्रदेश में घटनाएं हो रही हैं।

    Share:

    गिरिराज सिंह और नीतीश कुमार के राज में कोई फर्क नहीं - राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव

    Wed Oct 23 , 2024
    पटना । राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव (RJD President Lalu Prasad Yadav) ने बुधवार को कहा कि गिरिराज सिंह और नीतीश कुमार के राज में (Between the rule of Giriraj Singh and Nitish Kumar) कोई फर्क नही है (There is No Difference) । पत्रकारों द्वारा केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह की हिन्दू स्वाभिमान यात्रा और सांसद […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    बुधवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved