• img-fluid

    भोपाल : रेस्टोरेंट में मिश्री की जगह रख दिया कास्टिक सोडा, महिला का मुंह जला और चेहरा सूजा

  • October 23, 2024

    भोपाल. मध्यप्रदेश (MP) की राजधानी भोपाल (Bhopal) से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां एक महिला (woman) ने रेस्टोरेंट (Restaurant) में डिनर (Dinner) के बाद कास्टिक सोडा (caustic soda)  खा लिया जिससे उसकी तबीयत ख़राब हो गई. पुलिस ने इस मामले में अब एफआईआर (FIR) दर्ज कर ली है. घटना भोपाल के पिपलानी थाना इलाके की है.

    पिपलानी थाना प्रभारी अनुराग लाल के मुताबिक, 20 अक्टूबर को फरियादी विष्णु पांडे अपने परिवार के साथ एक रेस्टोरेंट में खाना खाने गए थे. खाने के बाद परिवार की महिला सदस्य रानी जो रिश्ते में विष्णु की बहन लगती हैं, वो बाहर जाते समय रिसेप्शन पर रुकीं और वहां से उन्होंने डिब्बे में रखी सौंफ-मिश्री खा ली. मिश्री खाते ही रानी के मुंह में तेज़ जलन शुरू हो गई और उनका चेहरा सूज गया.


    रानी की चीख सुनकर परिवार के लोग रिसेप्शन पर पहुंचे तो पाया कि जिस डिब्बे में से रानी ने मिश्री समझ चीज़ खाई थी, दरअसल वो कास्टिक सोडा था, जिसे गलती से रेस्टोरेंट के किसी स्टाफ ने वहां रख दिया.

    इसके बाद परिवार ने पिपलानी थाने में शिकायत की. पुलिस ने रेस्टोरेंट कर्मचारी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है. हालत बिगड़ने पर महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां महिला की हालत में अब सुधार है. आपको बता दें कि कास्टिक सोडा कपड़े धोने के काम आता है, जिसका इस्तेमाल कपड़े में लगे गहरे दाग को मिटाने में काम आता है.

    Share:

    बिना बताए घर से नहीं निकलेगा सलमान खान का कोई भी रिश्तेदार, पूरा परिवार की पुलिस निगरानी

    Wed Oct 23 , 2024
    मुंबई। मुंबई में दशकों से बंद पड़े अंडरवर्ल्ड (Underworld) के गैंगवार (Gang War) की आहट मिलते ही शहर की पुलिस ने एक पूरी की पूरी खास यूनिट इससे निपटने के लिए तैयार कर दी है। प्रोटेक्शन ब्रांच (Protection Branch) नामक मुंबई पुलिस की इस यूनिट में शहर के अलग अलग क्षेत्रों में कार्यरत 150 पुलिस […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    बुधवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved