• img-fluid

    रतलाम ज्वेलर्स के खूबसूरत व स्टाइलिश गहने, साल का सबसे शुभ मुहूर्त और सबसे कम मेकिंग चार्जेस, पुष्य नक्षत्र मनाइए स्टाइलिश ज्वेलरी के साथ

  • October 22, 2024

    इंदौर। पुष्य नक्षत्र (Pushya Nakshatra) मतलब साल का सबसे शुभ मुहूर्त। इस शुभ मुहूर्त को शुभ और लाभ दोनों से जोड़िए और रतलाम ज्वेलर्स के खूबसूरत व स्टाइलिश गहनों के साथ लीजिए कई सारे फायदों का भी लाभ। लगातार 40 वर्षों से भरोसेमंद और खूबसूरत ट्रेडिशनल और मॉर्डन ज्वेलरी डिजाइन्स के साथ अपने ग्राहकों का दिल जीत रहे रतलाम ज्वेलर्स ने आपके त्यौहार को और भी खुशनुमा बना दिया है।

    पुष्य नक्षत्र पर जब आप यहां से गहने खरीदेंगे तो साथ में पाएंगे सबसे कम मेकिंग चार्जेस का फायदा और लाइटवेट गहनों की हजारों मनमोहक डिजाइन्स। इस पुष्य नक्षत्र आप दिल खोलकर शादी के लिए भी यहां से मनपसंद ज्वेलरी खरीद सकते हैं क्योंकि यहां मिल रही है पूरी वैवाहिक ज्वेलरी की रेंज वह भी सबसे कम वजन के साथ। यानी आपके बजट में एक्स्ट्रा गहनों की खरीद का यह सुनहरा मौका है। इसलिए पुष्य नक्षत्र पर रतलाम ज्वेलर्स आइए और गहनों के साथ समृद्धि और खुशियां घर ले जाइए ।


    रतलाम ज्वेलर्स के श्री पारस बोहरा कहते हैं- पिछले 40 सालों से निरंतर ग्राहकों को अधिक से अधिक फायदे के साथ आभूषण उपलब्ध करवाना हमारा प्रयास रहा है। पुष्य नक्षत्र पर लोग शुभ और समृद्धि की कामना के साथ आभूषण खरीदते हैं। हमने इस खास मौके पर लाभ पाने का भी विशेष अवसर प्रस्तुत किया है। इतनी वैरायटी में और इतनी खूबसूरत डिजाइन्स के साथ लाइटवेट ज्वेलरी का यह कलेक्शन आपको हमारे यहां ही मिलेगा।

    इसके अलावा सबसे कम मेकिंग चार्जेस और वैवाहिक आभूषणों की सम्पूर्ण रेंज सबसे कम वजन में मिलेगी। हमारे पास गोल्ड, डायमंड और पोल्की ज्वेलरी पर 100% रिटर्न का भी फायदा मिलेगा। साथ ही बीआईएस सर्टिफाइड हॉलमार्क ज्वेलरी व सर्टिफाइड डायमंड व पोल्की ज्वेलरी भी आप निश्चिंत होकर खरीद सकते हैं। खास गहनों के अलावा गोल्ड, जड़ाऊ, हीरा, पोल्की, एंटिक, मोती, प्लेटिनम, सिल्वर के साथ राशि रत्न भी उपलब्ध हैं। साथ ही विशेष तौर पर चांदी की खरीद के लिए आप www.silverare.com पर हमारे चांदी के आभूषणों के लिए विज़िट कर सकते हैं।

    Share:

    सर्वोत्तम मुहूर्त पर डी. पी. ज्वेलर्स ग्राहकों के स्वागत के लिए तैयार है

    Tue Oct 22 , 2024
    इंदौर। दिवाली उत्सव पूर्व पुष्य नक्षत्र 2 दिनों तक होने से ग्राहकों के लिए बन रहा है खरीदी का सर्वोत्तम योग । इसलिए मुहूर्त की खरीदी से जुडी ग्राहकों की भावना का सम्मान करते हुए रतलाम के विश्वसनीय डी. पी. ज्वेलर्स अगले 2 दिन सुबह 9 बजे से ग्राहकों की सेवा में उपस्थित रहेंगे। ग्राहक […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    मंगलवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved