• img-fluid

    हिमाचल प्रदेश के सरकारी कर्मचारियों और पेंशनरों को 28 अक्टूबर को सेलरी/पेंशन मिलेगी – मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू

  • October 22, 2024


    शिमला । मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू (Chief Minister Sukhwinder Singh Sukhu) ने कहा कि हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के सरकारी कर्मचारियों और पेंशनरों (Government Employees and Pensioners) को 28 अक्टूबर को (On October 28 ) सेलरी/पेंशन मिलेगी (Will get Salary/Pension) । सुखविंदर सिंह सुक्खू ने बताया कि आउटसोर्स, आशा, आंगनबाड़ी और मल्टी टास्क वर्कर को दिवाली से पहले 28 अक्टूबर को वेतन दिया जाएगा। सीएम के इस ऐलान के बाद कर्मचारियों और पेंशनरों में उत्साह का माहौल है।


    सीएम सुक्खू के ऐलान के बाद कर्मचारियों की दिवाली फीकी नहीं होगी और समय से पहले ही उन्हें वेतन मिलेगा। उन्होंने प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर पर पलटवार करते हुए कहा कि जयराम ठाकुर जब मुख्यमंत्री थे, तब उन्होंने प्रदेश पर 85 हजार करोड़ का कर्ज छोड़कर जाने का काम किया । वह अब फिजूल की बयानबाजी कर लोगों को गुमराह करने का काम कर रहे हैं।

    मुख्यमंत्री सुक्खू ने संजौली मस्जिद तोड़ने को लेकर भी बयान दिया। उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश एक ऐसा राज्य है जिसने आपसी भाईचारे की मिसाल पेश की है। उन्होंने बताया कि मुस्लिम समुदाय के लोग स्वयं मस्जिद को तोड़ने के लिए आगे आए थे, और इमाम साहब ने भी इसे तोड़ने की इच्छा व्यक्त की थी। मस्जिद में जो अवैध निर्माण किए गए थे, उन्हें तोड़ने का निर्णय मुस्लिम समुदाय ने स्वयं लिया। यह हिमाचल के सामंजस्य और संस्कृति को बनाए रखने का एक उदाहरण है। यहां सभी धर्मों के लोग बड़े सम्मान से रहते हैं, और सभी को काम करने का अधिकार है। सीएम ने इस बात पर जोर दिया कि हिमाचल प्रदेश में सभी जातियों और धर्मों के लोगों के बीच आपसी भाईचारा बना हुआ है, और राज्य की सांस्कृतिक विविधता को संरक्षित रखने की आवश्यकता है।

    Share:

    बिहार में कर्मचारियों को दिवाली से पहले मिलेगा अक्टूबर महीने का वेतन

    Tue Oct 22 , 2024
    पटना । बिहार में (In Bihar) कर्मचारियों (Employees) को दिवाली से पहले (Before Diwali) अक्टूबर महीने का वेतन मिलेगा (Will get October month Salary) । बिहार सरकार ने आने वाले त्योहार को देखते हुए कर्मचारियों को अक्टूबर माह का वेतन दीपावली से पहले देने का निर्णय लिया है। वित्त विभाग के प्रधान सचिव आनंद किशोर […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    मंगलवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved