• img-fluid

    घर और ऑफिस बेचने के कगार पर थे अनुपम खेर, ऐसी स्थिति में कार भी हो गई थी चोरी

  • October 22, 2024

    डेस्क। अनुपम खेर हिंदी फिल्मों के दिग्गज कलाकार हैं। आज, उन्हें किसी चीज की कमी नहीं है, लेकिन एक वक्त ऐसा भी आया था, जब वह दिवालिया होने के कगार पर आ खड़े थे। हाल में ही अभिनेता ने 2000 के दशक की शुरुआत में झेली आर्थिक कठिनाइयों के बारे बात की है। इस दौरान उन्होंने एक घटना को याद करते हुए बताया कि कैसे एक बार जब वो प्रार्थना करने के लिए मंदिर गए थे, तो उनकी कार चोरी हो गई।

    पॉडकास्ट पर पहुंचे अभिनेता ने बताया कि प्रार्थना करने के लिए वो मंदिर गए थे, जहां उनकी कार चोरी हो गई थी। इसके बाद जब वो पुलिस स्टेशन में चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराने गए, तो सभी अधिकारी हंसने लगे, क्योंकि उन्हें यह सब किसी फिल्म की तरह लग रहा था। अभिनेता ने कहा कि ये एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना थी, जिसने उनके कठिन वक्त को और भी ज्यादा बुरा बना दिया था।


    अनुपम खेर के करियर में काफी चुनौतियां भी आईं। उन्हें काफी वित्तीय कठिनाइयों का सामना करना पड़ा। खेर ने खुलासा किया, “टीवी टाइकून बनने की कोशिश में, मैं लगभग दिवालिया हो गया था।” अभिनेता ने स्वीकार करते हुए कहा अपने बिजनेस की चीजों को लेकर वह लगभग सब खो चुके थे। उन्होंने कहा कि वह भले ही स्थापित नजर आ रहे थे और सफल फिल्मों पर काम कर रहे थे, लेकिन उनके घर और ऑफिस दोनों बिकने के कगार पर आ गए थे।

    Share:

    कल्‍याण बनर्जी को आया गुस्सा… पहले मेज पर पटका हाथ, फिर उछाल दी बोतल

    Tue Oct 22 , 2024
    नई दिल्‍ली: वक्‍फ बोर्ड बिल को लेकर बनाई गई ज्‍वाइंट पार्लियामेंट्री कमेटी की मंगलवार को बैठक हुई. जानकारी के मुताबिक इस दौरान टीएमसी सांसद कल्याण बनर्जी को इतना गुस्‍सा आ गया कि उन्‍होंने पानी की बोतल पहले मेज पर पटकी और फिर जेपीसी के चेयरमैन जगदंबिका पाल की तरफ उछाली दी. इस घटनाक्रम के दौरान […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    मंगलवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved