• img-fluid

    राष्ट्रीय स्तर पर छाया मध्य प्रदेश भाजपा संगठन, सदस्यता अभियान की सफलता पर नड्डा ने की सराहना

  • October 22, 2024

    भोपाल। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) भाजपा (BJP) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विजन को साकार करने के उद्देश्य से ‘आई एम बीजेपी फ्यूचर’ नामक अनूठे सदस्यता अभियान (Membership Campaign) का आयोजन किया। इस अभियान की सफलता ने राष्ट्रीय स्तर पर भी पार्टी का ध्यान आकर्षित किया है। राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ने इस अभियान की प्रशंसा की और कहा कि मध्य प्रदेश भाजपा ने प्रधानमंत्री के संकल्प को पूरा करने में अग्रणी भूमिका निभाई है।


    ‘आई एम बीजेपी फ्यूचर’ कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य गैर-राजनीतिक युवाओं और प्रोफेशनल्स को पार्टी की विचारधारा से जोड़ना था। मध्य प्रदेश के भोपाल, जबलपुर, उज्जैन, और इंदौर में आयोजित इन कार्यक्रमों के जरिए 5000 से ज्यादा प्रोफेशनल्स ने भाजपा की सदस्यता ली। इस अनूठी पहल के तहत मध्य प्रदेश भाजपा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मंशा के अनुरूप एक सशक्त और विकसित भारत के निर्माण की दिशा में महत्वपूर्ण कदम उठाया है।

    भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने इस अभियान की प्रशंसा करते हुए कहा कि मध्य प्रदेश भाजपा का यह कदम एक मिसाल है। प्रधानमंत्री के संकल्प को पूरा करने में मध्यप्रदेश भाजपा अग्रणी भूमिका निभा रहा है। सभी राज्यों को भी इस तरह के प्रोग्राम आयोजित करने चाहिए, ताकि युवा और प्रोफेशनल्स राजनीति में शामिल हो सकें और 2047 के विकसित भारत के सपने को साकार कर सकें।

    Share:

    घर और ऑफिस बेचने के कगार पर थे अनुपम खेर, ऐसी स्थिति में कार भी हो गई थी चोरी

    Tue Oct 22 , 2024
    डेस्क। अनुपम खेर हिंदी फिल्मों के दिग्गज कलाकार हैं। आज, उन्हें किसी चीज की कमी नहीं है, लेकिन एक वक्त ऐसा भी आया था, जब वह दिवालिया होने के कगार पर आ खड़े थे। हाल में ही अभिनेता ने 2000 के दशक की शुरुआत में झेली आर्थिक कठिनाइयों के बारे बात की है। इस दौरान […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    मंगलवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved